बड़ी खबर: उत्तराखंड में कई जिले अब रेड जोन में आ सकते हैं..जानिए अपने जिले का हाल (Uttarakhand many district may come in coronavirus red zone)
Connect with us
Image: Uttarakhand many district may come in coronavirus red zone

बड़ी खबर: उत्तराखंड में कई जिले अब रेड जोन में आ सकते हैं..जानिए अपने जिले का हाल

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों पर चिंता व्यक्त की और कहा है कि उत्तराखंड के कई जिले अब रेड जोन में आ सकते हैं।

उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के आंकड़े 600 को पार कर गए हैं। ऐसे में शासन और प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। आज कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों पर चिंता व्यक्त की और कहा है कि उत्तराखंड के कई जिले अब रेड जोन में आ सकते हैं। रेड जोन का मतलब ये है कि एक बार फिर से उत्तराखंड के कई जिलों में सख्ती लागू हो सकती है। देखा जा रहा है कि उत्तराखंड में बाहर के राज्यों से उत्तराखंड के कई लोग वापस लौटे हैं। अब उत्तराखंड में कोरोनावायरस के आंकड़ों पर चर्चा करें तो अकेले देहरादून जिले में कोरोनावायरस संक्रमण के आंकड़े 145 को पार कर चुके हैं। नैनीताल जिले में भी कोरोनावायरस संक्रमण से बुरा हाल है क्योंकि यहां आंकड़े 140 को पार कर चुके हैं। पहाड़ी जिलों की बात करें तो टिहरी गढ़वाल में कोरोना वायरस संक्रमण 70 पहुंच चुका है। अल्मोड़ा में आंकड़े 39 पहुंच गए हैं। इसके अलावा उधम सिंह नगर में 61 और हरिद्वार जिले में कोरोनावायरस के 47 मामले सामने आ चुके हैं। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का कहना है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से उत्तराखंड के अब कई जिले रेड जोन में आ सकते हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही सरकार इस पर कोई बड़ा फैसला ले सकती है। आपको बता दें कि लॉकडाउन 4 में उत्तराखंड के सभी जिलों को ऑरेंज जोन में रखा गया था लेकिन अब स्थिति नियंत्रण से बाहर जाती दिख रही है। ऐसे में जिन जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण ज्यादा है, वहां फिर से सख्ती लागू हो सकती है और उस जिले को रेड जोन में लाया जा सकता है। आगे देखिए अपने अपने जिले में कोरोनावायरस संक्रमण के लेटेस्ट आंकड़े।

यह भी पढ़ें - अभी-अभी: उत्तराखंड में 64 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव...602 पहुंचा आंकड़ा
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 602 मामले..
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 39
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 16
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 11
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 08
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 147
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 47
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 142
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 25
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 21
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 05
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 70
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 61
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 10

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top