उत्तराखंड देहरादूनSatpal maharaj corononavirus report positive new

उत्तराखंड की राजनीति में हड़कंप, पूरी कैबिनेट होगी क्वारेंटाइन..मीटिंग में थे सतपाल महाराज

2 दिन पहले ही उत्तराखंड में कैबिनेट मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तमाम कैबिनेट मिनिस्टर मौजूद थे।

Satpal Maharaj Coronavirus: Satpal maharaj corononavirus report positive new
Image: Satpal maharaj corononavirus report positive new (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के राजनीतिक हलकों से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। पत्नी अमृता रावत के कोरोनावायरस संक्रमित होने के बाद कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की कोरोनावायरस रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। जाहिर सी बात है कि पूरे उत्तराखंड में सनसनी फैल गई होगी। सतपाल महाराज समेत कुल मिलाकर 17 लोग कोरोनावायरस संक्रमित बताए गए हैं। इनमें सतपाल महाराज के बेटे और बहू भी शामिल है। अब सवाल यह है कि खतरा कितना बड़ा है? प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मचना लाजमी है क्योंकि 2 दिन पहले ही उत्तराखंड में कैबिनेट मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत तमाम कैबिनेट मिनिस्टर मौजूद थे। अब इस खतरे का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं। कुछ खबरों में ये बताया जा रहा है कि कैबिनेट मीटिंग में सिर्फ सतपाल महाराज ने मास्क पहना था और बाकी मंत्रियों ने नहीं पहना था। उधर ईटीवी के हवाले से खबर है कि 29 मई को हुई कैबिनेट बैठक में शामिल मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों, अधिकारियों और स्टाफ की जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे. इसके साथ ही इसके साथ ही सचिवालय के चौथी मंजिल पर हुई मीटिंग के दौरान सभी मंत्रियों, अधिकारियों के गनर और ड्राइवर के भी सैंपल लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी कोरोना वायरस संक्रमित..मंत्रियों पर मंडराया खतरा
माना जा रहा है कि पूरी की पूरी कैबिनेट को ही क्वॉरेंटाइन किया जा सकता है और इसकी तैयारियां जल्द शुरू हो सकती हैं। फिलहाल इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन इतना जरूर है कि सतपाल महाराज के बाद खतरा अब पूरी उत्तराखंड कैबिनेट पर ही मंडरा रहा है।
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 802 मामले..
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 45
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 16
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 11
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 08
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 210
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 66
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 229
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 34
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 21
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 6
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 74
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 66
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 20