पहाड़ में कोरोना पॉजिटिव युवक की इलाज के दौरान मौत..परिवार का इकलौता सहारा चला गया (Corona infected young man dies in champawat)
Connect with us
Image: Corona infected young man dies in champawat

पहाड़ में कोरोना पॉजिटिव युवक की इलाज के दौरान मौत..परिवार का इकलौता सहारा चला गया

कोरोना संक्रमण के चलते जान गंवाने वाला युवक मुंबई में ड्राइवर का काम करता था। उसकी मौत के बाद बूढ़े माता-पिता, पत्नी और बच्चे बेसहारा हो गए हैं, युवक परिवार का इकलौता कमाने वाला सदस्य था...

प्रदेश में कोरोना जानलेवा साबित हो रहा है। उत्तराखंड में अब तक 7 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। ताजा मामला चंपावत का है, जहां कोरोना संक्रमित युवक जिंदगी की जंग हार गया। फेफड़ों में पानी भरने से युवक की मौत हो गई। मरने वाला युवक लोहाघाट का रहने वाला था। युवक की मौत के बाद से उसके घर में मातम पसरा है। परिवारवालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया है। क्योंकि जिस युवक की मौत हुई है, वो परिवार का अकेला कमाने वाला सदस्य था। युवक के परिवार में बूढ़े माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक लोहाघाट का रहने वाला 45 वर्षीय युवक मुंबई में एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर के तौर पर काम करता था। लॉकडाउन लगा तो वो जैसे-तैसे उत्तराखंड वापस आ गया। युवक की कोरोना सैंपल जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें - अभी अभी: चमोली जिले में 3 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव..जिले में 16 हुआ आंकड़ा
उसे लोहाघाट के क्वारेंटीन सेंटर से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन युवक की हालत में सुधार नहीं हुआ। बाद में युवक को सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक मरीज के फेफड़ों में पानी भर गया था, उसे सांस लेने में काफी परेशानी हो रही थी। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दाह संस्कार को लेकर भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। सीएमओ आरपी खंडूरी ने कहा कि शव को दूसरी जगह ले जाने से इंफेक्शन का खतरा हो सकता है। इसलिए परिजनों को हल्द्वानी जाकर ही मृतक का दाह संस्कार करना पड़ेगा। आपको बता दें कि चंपावत जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 33 पहुंच गई है। पूरे उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 930 के पार है। ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 222 है। इस वक्त प्रदेश में कोरोना के 749 एक्टिव केस हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top