उत्तराखंड: नशे में धुत कार चालक ने स्कूल बस को मारी टक्कर..खुद भी खेत में गिराई कार (Almora car accident hit school bus)
Connect with us
Image: Almora car accident hit school bus

उत्तराखंड: नशे में धुत कार चालक ने स्कूल बस को मारी टक्कर..खुद भी खेत में गिराई कार

नशे में धुत्त वाहन चालक ने सबसे पहले स्कूल बस को टक्कर मारी। उसके बाद उसने वहां से भागने की कोशिश की और लगभग 1 किलोमीटर के बाद गाड़ी पर से उसका नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधा 20 मीटर गहरे खेत मे जा गिरी।

उत्तराखंड में लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से रोड एक्सीडेंट का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। कई हादसे तो इतने भीषण होते हैं कि लोग सड़क हादसों में जान तक गंवा बैठते हैं। आए दिन सड़क हादसों की दिल दहला देने वाली घटना हम पढ़ते हैं। ताजा ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला सोमेश्वर का है। अल्मोड़ा के सोमेश्वर में शराब के नशे में धुत्त एक कार चालक ने सड़क किनारे खड़ी स्कूल की बस को टक्कर मार दी। घटना केवल यहां खत्म नहीं होती। टक्कर मारने के बाद नशे में धुत्त चालज ने कार भगाने की कोशिश की मगर मुश्किल से 1 किलोमीटर दूर जाने के बाद गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सीधा 20 फीट नीचे खाई में गिर गई। हादसे में चालक और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सोमेश्वर में ही प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। चलिए आपको पूरी घटना की विस्तृत जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इस जिले में पिता-पुत्र समेत 6 लोग कोरोना पॉजिटिव..33 हुआ टोटल आंकड़ा
सूत्रों के अनुसार कार में सवार मनोज कुमार निवासी ग्राम भौंरा और उसका दोस्त विनय कुमार निवासी गोरखनाथ सोमवार की रात लगभग साढ़े 9 बजे कौसानी से सोमेश्वर की तरफ जा रहे थे। मारुति गाड़ी में सवार दोनों युवकों ने जमकर शराब पी रखी थी जिसके बाद उन्होंने छानी के पास सड़क किनारे खड़ी बस को जोरदार टक्कर मारी। बात केवल यहीं खत्म नहीं हुई। दोनों लोगों ने वहां से बच निकलने की कोशिश की और गाड़ी भगा ली। मगर नशे के कारण चालक मनोज का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा और मुश्किल से 1 किलोमीटर के बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधा 20 फीट नीचे खेत मे जा गिरी। वाहन के गिरने का शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और दोनों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाला। ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस और 108 एम्बुलेंस को हादसे की जानकारी दी। कार में मौजूद चालक को सिर और शरीर मे गंभीर चोटें आई हैं। वहीं उसका साथी साधारण रूप से घायल है। दोनों को सोमेश्वर में प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष रमेश बोहरा ने बताया कि वाहन हादसे की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें दी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top