उत्तराखंड अल्मोड़ाFire at bsnl center in almora

उत्तराखंड के 4 जिलों में BSNL सेवाएं ठप..बैंकिंग सर्विसेज पर भी पड़ा असर

अल्मोड़ा का बीएसएनएल केंद्र कुमाऊ के 4 जिलों से कनेक्टेड है। अल्मोड़ा के अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत में अब बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है।

Almora bsnl: Fire at bsnl center in almora
Image: Fire at bsnl center in almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: उत्तराखंड के चार जिलों में फिलहाल बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है। बैंकिंग सर्विसेज के साथ-साथ ब्रॉडबैंड और मोबाइल सर्विसेज पर असर पड़ा है। इसकी वजह है शार्ट सर्किट की वजह से लगी हुई आग। जी हां..अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के बीएसएनएल दूरभाष केंद्र में बीती रात 12:30 बजे करीब शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। अल्मोड़ा का बीएसएनएल केंद्र कुमाऊ के 4 जिलों से कनेक्टेड है। अल्मोड़ा के अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत में अब बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा तड़के 3:00 बजे आग पर काबू पाया गया लेकिन सेवाओं को ठीक करने में आज देर शाम तक का वक्त लग सकता है। आग लगने की वजह से 4 जिलों की संचार व्यवस्था बाधित हो चुकी हैं।

  • ओएफसी रूम पूरे तरीके से जला

    Fire at bsnl center in almora
    1/ 2

    अल्मोड़ा दूरभाष केंद्र का ओएफसी रूम पूरे तरीके से जल गया है। प्रधान प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने बताया है कि रात को शॉर्ट सर्किट होने की वजह से ओएफसी रूम की फाइबर केबल जल चुकी है।

  • 4 जिलों की सेवाएं बाधित

    Fire at bsnl center in almora
    2/ 2

    इससे 4 जिलों की सेवाएं बाधित हो गई हैं। आज देर शाम तक सेवाएं ठीक होने का भरोसा दिया गया है। फिलहाल इतना जरूर है कि कुमाऊं के 4 जिलों में बीएसएनएल ग्राहकों को उपभोक्ताओं को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।