उत्तराखंड के 4 जिलों में BSNL सेवाएं ठप..बैंकिंग सर्विसेज पर भी पड़ा असर (Fire at bsnl center in almora)
Connect with us
Image: Fire at bsnl center in almora

उत्तराखंड के 4 जिलों में BSNL सेवाएं ठप..बैंकिंग सर्विसेज पर भी पड़ा असर

अल्मोड़ा का बीएसएनएल केंद्र कुमाऊ के 4 जिलों से कनेक्टेड है। अल्मोड़ा के अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत में अब बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है।

उत्तराखंड के चार जिलों में फिलहाल बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है। बैंकिंग सर्विसेज के साथ-साथ ब्रॉडबैंड और मोबाइल सर्विसेज पर असर पड़ा है। इसकी वजह है शार्ट सर्किट की वजह से लगी हुई आग। जी हां..अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अल्मोड़ा के बीएसएनएल दूरभाष केंद्र में बीती रात 12:30 बजे करीब शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। अल्मोड़ा का बीएसएनएल केंद्र कुमाऊ के 4 जिलों से कनेक्टेड है। अल्मोड़ा के अलावा पिथौरागढ़, बागेश्वर और चंपावत में अब बीएसएनएल सेवा ठप पड़ी हुई है। हालांकि फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा तड़के 3:00 बजे आग पर काबू पाया गया लेकिन सेवाओं को ठीक करने में आज देर शाम तक का वक्त लग सकता है। आग लगने की वजह से 4 जिलों की संचार व्यवस्था बाधित हो चुकी हैं।

ओएफसी रूम पूरे तरीके से जला

Fire at bsnl center in almora
1 / 2

अल्मोड़ा दूरभाष केंद्र का ओएफसी रूम पूरे तरीके से जल गया है। प्रधान प्रबंधक अनिल कुमार गुप्ता ने बताया है कि रात को शॉर्ट सर्किट होने की वजह से ओएफसी रूम की फाइबर केबल जल चुकी है।

4 जिलों की सेवाएं बाधित

Fire at bsnl center in almora
2 / 2

इससे 4 जिलों की सेवाएं बाधित हो गई हैं। आज देर शाम तक सेवाएं ठीक होने का भरोसा दिया गया है। फिलहाल इतना जरूर है कि कुमाऊं के 4 जिलों में बीएसएनएल ग्राहकों को उपभोक्ताओं को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top