गढ़वाल से दुखद खबर, क्वारंटाइन सेंटर मे महिला की मौत (Women died in quarantine center in pauri garhwal)
Connect with us
Image: Women died in quarantine center in pauri garhwal

गढ़वाल से दुखद खबर, क्वारंटाइन सेंटर मे महिला की मौत

पौड़ी गढवाल में ये छठा मामला है, जब क्वारेंटाइन सेंटर (Pauri Garhwal Quarantine Center Death) में किसी की मौत हो गई है। आखिर पौड़ी गढ़वाल में ये हो क्या रहा है?

आखिर पौड़ी गढ़वाल में ये क्या हो रहा है? आखिर क्यों बार बार इस जिले से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं? किस तरह की व्यवस्थाएँ हैं पौड़ी जिले के क्वारेंटाइन सेंटर्स में ? 1 मौत, दो मौत, तीन मौत...अब ये सिलसिला 6 मौतों तक पहुंच गया है। अब इसमें ये जवाब तो नहीं दिया जा सकता कि ‘ऐसे ही हो रहा है साहब।’...तो आखिर वजह क्या है? पौड़ी जिले के थलीसैंण ब्लॉक में एक महिला की क्वारन्टीन सेंटर में मृत्यु का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है कि महिला कुछ समय पहले ही दिल्ली से अपने परिवार के साथ घर लौटी थी,बीती 29 मई को महिला को बुखार होने पर स्वास्थ्य टीम द्वारा दवा दी गई थी, जिसके बाद महिला ठीक भी हो गई थी, मगर देर रात अचानक ही महिला की तबीयत बिगड़ गई और महिला की क्वारन्टीन सेंटर में ही मृत्यु हो गई। आगे जानिए महिला की ट्रैवल हिस्ट्री

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 4 जिलों में BSNL सेवाएं ठप..बैंकिंग सर्विसेज पर भी पड़ा असर
महिला अपने परिवार के पांच सदस्यों के साथ दिल्ली से थलीसैंण ब्लॉक लौटी थी, जहां पर महिलाओं को परिवार सहित को क्वारन्टीन किया गया था। महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में पौड़ी भेजा जा रहा है। कोरोना संदिग्ध होने के कारण मृतक महिला के शव का सैंपल लिया जाएगा। अब जिले में क्वारन्टीन सेंटर में मृत्यु आंकड़ा बढ़कर 6 हो गया है जबकि एक व्यक्ति क्वारन्टीन के बाद अपने घर चला गया था जिसकी मृत्यु उसके घर में ही हुई थी। तो सवाल ये है कि आखिर पौड़ी जिले को ये किसकी नगर लग गई है? क्या हो रहा है इस जिले में? कैसी और किस तरह की व्यवस्थाएं हैं यहां पर? ्ब सवाल उठने लाज़मी हैं और इनके जवाब भी उतने ही जरूरी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top