दुखद: गढ़वाल के युवक की गाजियाबाद में कोरोना से मौत, 9 दिन पहले ही बना था पिता (Youth of Uttarakhand dies due to corona in ghaziabad)
Connect with us
Image: Youth of Uttarakhand dies due to corona in ghaziabad

दुखद: गढ़वाल के युवक की गाजियाबाद में कोरोना से मौत, 9 दिन पहले ही बना था पिता

प्रदीप अपने पीछे 9 दिन के नवजात बेटे, पत्नी समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनकी मां और दो भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं...

प्रदीप लेखवार, उम्र 32 साल। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मूलरूप से उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल के रहने वाले प्रदीप अब सिर्फ यादों में रह गए हैं। गाजियाबाद में रह रहे प्रदीप की कोरोना से लड़ते-लड़ते मौत हो गई। प्रदीप अपने पीछे 9 दिन के नवजात बेटे, पत्नी समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनकी मां और दो भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रदीप की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। टिहरी स्थित उनके गांव में भी मातम पसरा है। प्रदीप का परिवार गाजियाबाद के सेक्टर-23 में स्थित बसंत कुंज कॉलोनी में रहता है। बताया जा रहा है कि 9 दिन पहले ही प्रदीप पिता बने थे। घर में बेटे की शक्ल में खुशियां का आगमन हुआ था, लेकिन इन खुशियों को कोरोना की नजर लग गई। पिछले दिनों प्रदीप में कोरोना के लक्षण मिले थे, जिसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया।

रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद प्रदीप लेखवार को इलाज के लिए गाजियाबाद के मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। प्रदीप कोरोना से लड़ते रहे, लेकिन अफसोस कि जीत नहीं सके। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रदीप की मौत से परिजन गहरे सदमे में हैं। पत्नी रो-रोकर बेसुध हो गई है। वो अपने पीछे 9 दिन के नवजात बेटे को छोड़ गए, जिसे वो ठीक से देख तक नहीं पाए थे। जानकारी मिली है कि प्रदीप की मां और दो सगे भाई मनोज और संदीप भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। तीनों को जिला प्रशासन गाजियाबाद ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 32 वर्षीय प्रदीप लेखवार के निधन से उत्तराखंड में भी मातम पसरा है। बात करें प्रदेश की तो यहां पर अब तक 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। देहरादून, नैनीताल, पौड़ी और चंपावत जिले में कोरोना संक्रमित मिले 7 मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पूरे देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5,394 है। कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित देशों की सूची में भारत सातवें नंबर पर है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top