उत्तराखंड ऋषिकेशuttarakhand Coronavirus latest update 10 am 4 june

अभी अभी: उत्तराखंड में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव..1096 पहुंचा आंकड़ा

इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1096 पहुंच गया है। 11 नए मरीज कोरोना वायरस (Coronavirus in uttarakhand) संक्रमित मिले हैं।

Coronavirus in uttarakhand: uttarakhand Coronavirus latest update 10 am 4 june
Image: uttarakhand Coronavirus latest update 10 am 4 june (Source: Social Media)

ऋषिकेश: उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के लगातार बढ़ रहे हैं। अब उत्तराखंड में 11 नए मरीज कोरोना वायरस संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1096 पहुंच गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि पहला मामला रुद्रप्रयाग जिले का है। रुद्रप्रयाग जिले के 58 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट एम्स ऋषिकेश में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई है। इसके अलावा एम्स ऋषिकेश में पुरकाजी के निवासी पति-पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि इनमें से 25 साल की महिला की मौत हो गई है। इसके अलावा जो बाकी 8 कोरोनावायरस संक्रमण के केस हैं। उनमें उत्तरकाशी से 2
पौड़ी गढ़वाल से 5
टिहरी गढ़वाल से 1 केस सामने आया है।
इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण का आंकड़ा 1096 पहुंच गया है। इस वक्त उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले नैनीताल जिले में है। यहां कोरोना संक्रमण के आंकड़े 300 तक पहुंच गए हैं। इसके अलावा देहरादून में अब तक 288 कोरोनावायरस संक्रमण के केस सामने आ चुके हैं। यही नहीं पहाड़ों में भी कोरोनावायरस फैल चुका है। हमारी आप से अपील है की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।