उत्तराखंड: DM आशीष का फॉर्मूला काम कर गया, जिले में कंट्रोल में आया कोरोना (Ias ashish chauhan doing good job to control corona)
Connect with us
Image: Ias ashish chauhan doing good job to control corona

उत्तराखंड: DM आशीष का फॉर्मूला काम कर गया, जिले में कंट्रोल में आया कोरोना

डीएम आशीष चौहान (Ias ashish chauhan)..उन्हीं की बदौलत उत्तरकाशी में बड़े स्तर पर कोरोना से बचाव के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उनके नेतृत्व में उत्तरकाशी बहुत ही शानदार तरीके से कोरोना से डील कर रहा है।

इस समय उत्तराखंड में जो परिस्थितियां कोरोना के कारण उत्पन्न हुई हैं वो किसी से भी छिपी नहीं हैं। ऐसे में जिला प्रशासन की यह जिम्मेदारी बनती है कि वह संबंधित जिलों में पुख्ता इंतजाम करके रखें। उत्तरकाशी में भी डीएम आशीष चौहान ने कोरोना से लड़ने के खिलाफ कमर कस ली है। उत्तरकाशी के डीएम आशीष चौहान अपनी ड्यूटी के प्रति निष्ठा और गंभीरता की वजह से जाने जाते हैं। उनके काम में अपनी ड्यूटी के प्रति समर्पण भाव दिखता है। डीएम आशीष ने आपदा के समय भी उत्तरकाशी की ढाल बनकर रक्षा की थी। हाल ही में कोरोना से बचाव के लिए उत्तराखंड के सभी जिलों में बड़े स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है, उनमें से उत्तरकाशी भी एक है। बता दें कि उत्तरकाशी प्रशासन शानदार तरीके से कोरोना से डील कर रहा है। जिलाधिकारी आशीष चौहान दिन-रात कड़ी मेहनत करके उत्तरकाशी में कोरोना के खिलाफ चल रही लड़ाई में अपनी पूर्ण सहभागिता दर्ज करा रहे हैं। आगे जानिए उन्होंने किस तरह से उत्तरकाशी जिले में कोरोना को कंट्रोल में किया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से दुखद खबर..ड्यूटी पर तैनात कोरोना योद्धा की मौत, क्षेत्र में पसरा मातम
उनका मकसद है कि कोरोना के दौरान उत्तरकाशी का हेल्थ सेक्टर मजबूत रहे जिसको लेकर वे काम भी कर रहे हैं। वर्तमान में उत्तरकाशी का हेल्थ सेक्टर शानदार काम कर रहा है जिसके कर्ता-धर्ता खुद डीएम आशीष चौहान हैं। उनकी कोशिशों के चलते ही उत्तरकाशी में क्वारंटाइन, सैंपलिंग, थर्मल स्क्रीनिंग, ऑनलाइन रिपोर्टिंग हो रही है। क्यूआरटी, बीआरटी जैसे कैटेगरी में भी जिले ने बहुत शानदार काम किया है। जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान का कहना है कि उत्तरकाशी इस आपदा से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है। होम क्वारंटाइन व पंचायत क्वारंटाइन में रह रहे लोगों के लिए सम्बंधित नोडल अधिकारियों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। वहीं डीएम आशीष चौहान नोडल अधिकारियों के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं। डीएम आशीष चौहान ने कोरोना के लड़ने के लिए सभी महत्वपूर्ण तैयारियां कर ली हैं और वे लगातार समर्पण भाव से ड्यूटी कर रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top