देहरादून से बड़ी खबर..शनिवार और रविवार को रहेगा बंद..पूरे शहर में होगा सेनिटाइजेशन (Dehradun to close on saturday and sunday)
Connect with us
Image: Dehradun to close on saturday and sunday

देहरादून से बड़ी खबर..शनिवार और रविवार को रहेगा बंद..पूरे शहर में होगा सेनिटाइजेशन

शनिवार और रविवार को देहरादून पूर्ण बंद होगा और पूरे शहर में सेनिटाइजेशन (Dehradun sanitization) का काम करवाया जाएगा।

उत्तराखंड से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। इस शनिवार और रविवार को देहरादून मैं कंप्लीट लॉक डाउन होगा और सैनिटाइजेशन का काम करवाया जाएगा। इसके साथ ही देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी को बंद किया जाएगा। निरंजनपुर सब्जी मंडी की जगह वैकल्पिक व्यवस्था की तैयारी हो रही है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत में ये बातें बताई हैं। इस वक्त सरकार द्वारा यह बेहद ही सधा हुआ कदम उठाया जा रहा है। लोगों को कोई परेशानी ना हो इसलिए पूरे देहरादून में सैनिटाइजेशन का काम होगा। हमारी भी आप से अपील है कि शनिवार और रविवार को अपने अपने घरों में रहें और अपने शहर को कोरोनावायरस संक्रमण से मुक्ति दिलाने के लिए सैनिटाइजेशन के काम में साथ दें। खासतौर पर देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी इस वक्त देहरादून के लिए खतरा बन चुकी है। ऐसे में कोरोना संक्रमण के खतरे को कम करने के लिए सरकार द्वारा पूरे देहरादून में सैनिटाइजेशन का काम होगा। आगे देखिए न्यूज एजेंसी एएनआई का ट्वीट

आज ही देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी से कोरोनावायरस संक्रमण के 21 मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण देखते हुए देहरादून को पूरा सेनेटाईज करने की आवश्यकता देखी गयी है..

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top