उत्तराखंड रुद्रप्रयागGarhwal Rifles Soldier Ashish Negi of Makku Rudraprayag Martyr

गढ़वाल राइफल का वीर सपूत आतंकी मुठभेड़ में शहीद.. शत शत नमन

केदारनाथ विधानसभा के मक्कू गाँव के ग्वाड़ - ज्यूलना के आशीष सिंह नेगी सुपुत्र श्री विक्रम सिंह जम्मू में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गये। केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने ये खबर सोशल मीडिया पर दी है।

Soldier Ashish Negi Martyr: Garhwal Rifles Soldier Ashish Negi of Makku Rudraprayag Martyr
Image: Garhwal Rifles Soldier Ashish Negi of Makku Rudraprayag Martyr (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के वीर सपूतों ने मां भारती की रक्षा में हर बार अपने प्राण न्योछावर किए हैं। यह बात भी सच है कि आज भारतीय सेना में उत्तराखंड से सबसे ज्यादा जांबाज़ सेवाएं दे रहे हैं। मातृभूमि की रक्षा के लिए यह जांबाज़ कभी भी अपने कदम पीछे नहीं रखते। आज उत्तराखंड के एक और जांबाज़ को श्रद्धांजलि देने का वक्त है। दरअसल केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने एक दुखद खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दुखद खबर रुद्रप्रयाग जिले की है। केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने बताया कि केदारनाथ विधानसभा के मक्कू गाँव के ग्वाड़ - ज्यूलना के आशीष सिंह नेगी सुपुत्र श्री विक्रम सिंह जम्मू में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हो गये। आशीष 8th गढ़वाल राइफल्स के जवान थे। उन्होंने उत्तराखंड की उच्च सैन्य परंपरा का निर्वहन किया। सारा देश उनके अदम्य साहस और बलिदान को सलाम करता है। सभी लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि भगवान शहीद के परिवार को इस असीम दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कृपा करेंगे। बेटे की शहादत के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है। पूरा गांव इस शहीद को श्रद्धांजलि दे रहा है। राज्य समीक्षा की तरफ से भी शहीद आशीष को शत-शत नमन।

दुखद खबर #रुद्रप्रयाग जिले की #केदारनाथ विधानसभा के मक्कू गाँव के ग्वाड़ - ज्यूलना के आशीष सिंह नेगी सुपुत्र श्री विक्रम...

Posted by Manoj Rawat on Monday, 8 June 2020