उत्तराखंड देहरादूनArvind kejriwal coronavirus report negative

ब्रेकिंग: अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई..दो मिनट में पढ़िए पूरी खबर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है। अभी अभी न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के हवाले से यह जानकारी दी गई है।

Arvind Kejriwal Coronavirus Report: Arvind kejriwal coronavirus report negative
Image: Arvind kejriwal coronavirus report negative (Source: Social Media)

देहरादून: इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कोविड-19 टेस्ट का रिजल्ट नेगेटिव आया है। अभी अभी न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के हवाले से यह जानकारी दी गई है। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। उन्होंने खुद को आइसोलेट किया हुआ है। साथ ही उन्होंने सभी मीटिंग्स को कैंसिल कर दिया था। आज सीएम अरविंद केजरीवाल का सैंपल लिया जाना था और अब खबर आई है कि उनका कोविड-19 टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया है। उधर दिल्ली में कोरोना वायरस से हालात लगातार बिगड़ रहे हैं और इसकी आंच अब अरविंद केजरीवाल तक पहुंचती दिख रही है। अरविंद केजरीवाल की तबीयत पर रविवार शाम से खराब थी। उन्हें बुखार और खांसी की शिकायत थी। अकेले दिल्ली में करीब 29000 मरीज कोरोनावायरस हो चुके हैं। इसके अलावा दिल्ली में कोरोनावायरस से मौत का आंकड़ा 800 के पार जा चुका है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रेड जोन से हटा नैनीताल..जारी हुई नई गाइडलाइन..आप भी पढ़िए
इस बीच दिल्ली सरकार ने यह भी दावा किया है कि अगले 15 दिनों में अस्पतालों में बेड की संख्या डबल कर दी जाएगी। उधर दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों का इलाज रोकने के सीएम के आदेश को एलजी अनिल बैजल द्वारा दिया गया है इसमें राजनीति गरमाई हुई है।