उत्तराखंड रुड़कीRoorkee coronavirus patient gave wrong address to police

उत्तराखंड: युवक ने घर का गलत पता दिया, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव..मचा हड़कंप

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव युवक के घर की जानकारी ना तो स्वास्थ्य विभाग को मिल पाई है और ना ही पुलिस को..पढ़िए पूरी खबर

Roorkee Coronavirus: Roorkee coronavirus patient gave wrong address to police
Image: Roorkee coronavirus patient gave wrong address to police (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड से एक चिंताजनक खबर आ रही है। कोरोनावायरस के इस दौर में आम आदमी की भी कुछ जिम्मेदारियां हैं। इन जिम्मेदारियों को निभाना ही इंसानियत है। लेकिन हमारे ही बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस दौर में भी पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को धोखे में डाल रहे हैं। खबर हरिद्वार जिले के रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की है। यहां रहने वाले एक युवक की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन हैरानी की बात है युवक के घर की जानकारी ना तो स्वास्थ्य विभाग को मिल पाई है और ना ही पुलिस को। दरअसल युवक ने टेस्ट के दौरान जो पता दिया था वो गलत है। इसके अलावा जो फोन नंबर दिया था वो भी बंद है। इसके बाद से पुलिस विभाग और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल युवक की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से बड़ी खबर..ऋषिकेश एम्स में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत
उधर देहरादून में कोरोनावायरस के मोर्चे पर नई चुनौती आ खड़ी हुई है। देहरादून में अब ऐसे मरीज सामने आ रहे हैं जो कोरोनावायरस पॉजिटिव तो हैं लेकिन ये पता नहीं लग रहा कि उनकी ट्रैवल हिस्ट्री क्या रही? साथ ही यह भी पता नहीं लग रहा है कि इंफेक्शन का सोर्स आखिर क्या है? ऐसे में बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या देहरादून जिला कम्युनिटी स्टेज की तरफ तो नहीं बढ़ रहा? पिछले कुछ दिनों से देहरादून में ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री पता नहीं चल पा रही है। उनके संक्रमण का सोर्स भी पता नहीं चल रहा है। निरंजनपुर सब्जी मंडी ने तो स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ाई है। मंगलवार को देहरादून में कोरोनावायरस संक्रमण के 6 ऐसे मरीज सामने आए जिनके ट्रैवल हिस्ट्री का कुछ भी पता नहीं है। ये भी पता नहीं लग पाया है कि आखिर उन तक कोरोनावायरस संक्रमण कैसे आया? सवाल यही है कि क्या देहरादून अब कम्युनिटी ट्रांसमिशन की तरफ बढ़ रहा है?