उत्तराखंड देहरादूनCoronavirus positive patient escaped from hospital in dehradun

देहरादून में अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव मरीज, पुलिस से भी कर दी हाथापाई

दून मेडिकल कॉलेज से एक कोरोना संक्रमित मरीज भाग गया। उसके भागने के बाद अस्पताल में कोहराम मच गया। संक्रमित मरीज ने अस्पताल और पुलिस प्रशासन की टीम के साथ हाथापाई भी की।

Dehradun Coronavirus: Coronavirus positive patient escaped from hospital in dehradun
Image: Coronavirus positive patient escaped from hospital in dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में क्वारंटाइन सेंटरों में से लोगों का भागना जारी है। सरकार के द्वारा कड़ी मशक्कत करके लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा रही है जिसके बाद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटना दून अस्पताल की है। दून मेडिकल कॉलेज से एक कोरोना संक्रमित मरीज भाग गया। उसके भागने के बाद अस्पताल में कोहराम मच गया। संक्रमित मरीज ने अस्पताल और पुलिस प्रशासन की टीम को भी खूब छकाया। युवक के भागने की जानकारी जैसे ही मिली वैसे ही जनसपंर्क अधिकारी संदीप राणा अपनी टीम के साथ उसको खोजने निकल गए। कड़ी मशक्कत के बाद संक्रमित मरीज को एम्बुलेंस में वापस बिठा कर अस्पताल भिजवाया। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। एक न्यूज रिपोर्ट के अनुसार दून मेडिकल कॉलेज से बुधवार देर रात को एक युवक फरार हो गया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गांव वालों ने दिखाया सिस्टम को आईना..लॉकडाउन में खुद ही बना दी सड़क
युवक कोरोना पॉजिटिव था और उसे क्वारंटाइन किया गया था। मरीज के भागने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी संदीप राणा अपनी टीम के साथ संक्रमित मरीज की खोज में निकल गए। काफी मशक्कत के बाद मरीज पुरानी जेल के पास दिखाई दिया। मरीज को टीम ने बातों में उलझाए रखा और इस दौरान टीम ने मरीज के मिलने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वह तुरंत ही मौके पर पहुंची और अस्पताल कर्मियों ने मरीज को गाड़ी में बैठाने की कोशिश की। लेकिन मरीज इस दौरान हिंसात्मक हो गया और उसने पुलिसकर्मियों एवं अस्पताल कर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। कड़ी मशक्कत के बाद अस्पताल कर्मियों और पुलिस ने उसे एम्बुलेंस में चढ़ाया और दून अस्पताल ले गए। फिलहाल मरीज को वापस अस्पताल ले जाया गया है जहां उसको अलग क्वारंटाइन किया गया है।