उत्तराखंड टिहरी गढ़वालCoronavirus latest report tehri garhwal

गढ़वाल के इस जिले में फटा ‘कोरोना बम’, आज 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव..253 पहुंचा आंकड़ा

आज टिहरी जिले में कुल 30 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद टिहरी जिले में हड़कंप मचा हुआ है। टिहरी में अबतक कुल 253 मरीजों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है...

Coronavirus Tehri Garhwal: Coronavirus latest report tehri garhwal
Image: Coronavirus latest report tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: कोरोना के आने के बाद से ही सारी दुनिया घरों में सिमट कर रह गई है। उत्तराखंड में भी कोरोना के कारण लोगों को कहा जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा घर पर रहें। मगर केवल लोगों के घर पर रहने से इस वायरस से पीछा नहीं छूटेगा। उत्तराखंड जिस स्टेज पर अभी है वह भयावह है। प्रवासियों के आने के बाद से परिस्थितियां और खराब हो गई हैं। प्रवासियों का आना जब से राज्य में शुरू हुआ है तबसे ही हालत बद से बदतर होते जा रहे हैं। सरकार और जिला प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल रखे हैं। बता दें कि राज्य में कोरोना के अबतक 1637 केस सामने आए हैं। टिहरी जिले की बात करें तो वहां पर भी हालत बेहद खराब हैं। आज टिहरी जिले में कुल 30 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद टिहरी जिले में हड़कंप मचा हुआ है। वैसे तो टिहरी में कुल 8 कंटेन्मेंट जोन घोषित हो रखे हैं मगर तब भी टिहरी में खतरा काफी ज्यादा बढ़ रखा है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 60 इलाके पूरी तरह सील, यहां कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा..देखिए पूरी लिस्ट
कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बात करें तो टिहरी जिला इस समय तीसरे स्थान पर चल रहा है। सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ देहरादून(419) प्रथम स्थान पर चल रहा है। दूसरे स्थान पर नैनीताल (334) के बाद टिहरी में सबसे ज्यादा केस हैं। बता दें कि टिहरी में अबतक कुल 253 मरीजों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। आज भी टिहरी जिले में 30 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है। सभी लोग प्रवासी हैं तो बाहर के राज्यों से वापस आए थे। 25 लोग रेड जोन मुंबई, 2 गाजियाबाद और 3 चेन्नई से वापस आए थे। सभी जगहों पर कोरोना काफी ज़्यादा एक्टिव हो रखा है। अब टिहरी जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 253 पहुंच चुका है। इसी के साथ टिहरी में 98 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। अब टिहरी में कुल 155 एक्टिव केस मौजूद हैं। फिलहाल सभी मरीजों के ऊपर स्वास्थ्य विभाग कड़ी नजर रखे हुए है।