देहरादून से बड़ी खबर, अमेरिकी महिला और उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव (American women and her son found corona positive in dehradun)
Connect with us
Image: American women and her son found corona positive in dehradun

देहरादून से बड़ी खबर, अमेरिकी महिला और उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव

स्वास्थ्यकर्मी विदेशी महिला और उसके बेटे को दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन महिला ने दून अस्पताल में एडमिट होने से साफ इनकार कर दिया, जिसके बाद उन्हें होटल में क्वारेंटीन किया गया है...

प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हालात बेकाबू होते नजर आ रहे हैं। उत्तराखंड के हर जिले में कोरोना संक्रमण के नए केस मिल रहे हैं, जिसने राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। इसी बीच एक बड़ी खबर देहरादून के ओंकार रोड से आ रही है, जहां एक अमेरिकी महिला और उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव मिला है। दोनों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक होटल में क्वारेंटीन किया गया है। महिला और उसके बेटे को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करने की बजाय होटल में क्यों क्वारेंटीन करना पड़ा, इसकी वजह भी बताते हैं। सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के फौरन बाद स्वास्थ्यकर्मी विदेशी महिला और उसके बेटे को दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन महिला ने दून अस्पताल में एडमिट होने से साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला को एक होटल में क्वारेंटीन किया गया है। अमेरिकी महिला और उसके बेटे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। स्वास्थ्य अधिकारी और प्रशासन मामले पर नजर बनाए हुए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी उत्तराखंड में एक अमेरिकी युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1816 हो चुकी है। अच्छी बात ये है कि ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। प्रदेश में कोरोना को मात देने वाले लोगों की संख्या 1078 है। वहीं राज्य में अब तक 24 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में 31 लोग कोरोना पॉजिटिव..1816 पहुंचा आंकड़ा
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 1816 मामले..
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 74
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 40
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 44
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 48
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 472
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 209
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 335
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 62
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 51
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 43
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 291
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 114
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 33

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top