उत्तराखंड देहरादूनEvery person of uttarakhand will be screened in 10 days said cm trivendra

कोरोना: उत्तराखंड में अगले 10 दिन तक प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग होगी- CM त्रिवेन्द्र

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि अगले 10 दिन तक उत्तराखंड में हर व्यक्ति की मेडिकल स्क्रीनिंग होगी।

Uttarakhand Coronavirus: Every person of uttarakhand will be screened in 10 days said cm trivendra
Image: Every person of uttarakhand will be screened in 10 days said cm trivendra (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोनावायरस धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है। सरकार के लिए इसे काबू में करना बड़ी चुनौती है। इस बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि अगले 10 दिन तक उत्तराखंड में हर व्यक्ति की मेडिकल स्क्रीनिंग होगी। न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ‘हमारा लक्ष्य है कि राज्य के हर व्यक्ति की स्क्रीनिंग हो, खासतौर पर बच्चों और बुजुर्गों की’। उन्होंने आगे कहा है कि ‘मैंने टारगेट दिया है कि 10 दिन के भीतर उत्तराखंड के सभी लोगों की मेडिकल स्क्रीनिंग का काम पूरा हो।’ आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले अब 1819 हो चुके हैं। इसके अलावा प्रदेश में 24 कोरोनावायरस संक्रमितों की मौत हो चुकी है। हालांकि इस बीच अच्छी खबर ये भी है कि उत्तराखंड में अब तक कुल मिलाकर 1111 लोगों ने कोरोनावायरस से जंग जीती है और अपने घरों को लौट चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - खतरा! उत्तराखंड में अब 74 हॉट स्पॉट..हर इलाका हुआ सील..देखिए पूरी लिस्ट
उत्तराखंड में करीब 4000 सैंपल रिपोर्ट ऐसी हैं जिनका रिजल्ट आना बाकी है। चिंता की बात यह है कि उत्तराखंड में 74 इलाके कोरोनावायरस के हॉटस्पॉट बंद चुके हैं। अब देखना ये है कि क्या अगले 10 दिन में उत्तराखंड में प्रत्येक व्यक्ति की मेडिकल स्क्रीनिंग होती है या नहीं।