उत्तराखंड हरिद्वारHaridwar bhel workers wife corona positive

उत्तराखंड: BHEL कर्मी की पत्नी कोरोना पॉजिटिव, इलाका सील करने की तैयारी

कोरोना संक्रमित मिली महिला आंखों के इलाज के लिए भेल अस्पताल गई थी। जहां कोरोना के लक्षण मिलने पर उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है...आगे पढ़िए पूरी खबर

Coronavirus Haridwar: Haridwar bhel workers wife corona positive
Image: Haridwar bhel workers wife corona positive (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से बड़ी खबर है। यहां कोरोना संक्रमण गंभीर स्थिति में पहुंच गया है। पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा कंटेनमेंट जोन हरिद्वार जिले में हैं। यहां अब तक कोरोना संक्रमण के 219 मामले सामने आए हैं। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक मंगलवार को यहां सुभाषनगर में रहने वाले भेलकर्मी की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिसके बाद से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। भेलकर्मी का परिवार सुभाषनगर इलाके में रहता है, लिहाजा इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करने की तैयारी चल रही है। कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद यहां पर भी पाबंदियां लागू रहेंगी। जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित मिली महिला आंखों के इलाज के लिए भेल अस्पताल गई थी। जहां कोरोना के लक्षण मिलने पर उसका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: तंत्र-मंत्र के चक्कर में गायब हुए 1 परिवार के 10 लोग..पुलिस के छूटे पसीने
सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अब प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग महिला के संपर्क में आए लोगों की पहचान करने में जुटा है, ताकि इन्हें क्वारेंटीन किया जा सके। जरूरत पड़ने पर इनके सैंपल भी लिए जाएंगे। सीएमओ डॉ. सरोज नैथानी ने बताया कि महिला को भेल अस्पताल स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराने पर विचार किया जा रहा है। साथ ही सुभाषनगर के संबंधित इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर उसे पाबंद किया जाएगा। आपको बता दें कि उत्तराखंड में अब तक कोरोना संक्रमण के 1845 मामले सामने आ चुके हैं। हरिद्वार जिले में 211 मामले मिले हैं। जिले में हर दिन नए इलाकों को कंटेनमेंट जोन में शामिल किया जा रहा है। प्रदेश में सबसे ज्यादा कंटेनमेंट जोन हरिद्वार जिले में ही हैं। पूरे प्रदेश में इस वक्त 78 इलाके सील हैं। जिनमें हरिद्वार के 43 इलाके शामिल हैं।