देहरादून के बाद ऋषिकेश की सब्जी मंडी भी सील..आढ़ती, श्रमिक और कर्मचारी क्वारेंटाइन (Rishikesh vegetable market seal)
Connect with us
Image: Rishikesh vegetable market seal

देहरादून के बाद ऋषिकेश की सब्जी मंडी भी सील..आढ़ती, श्रमिक और कर्मचारी क्वारेंटाइन

जिला प्रशासन के निर्देश पर ऋषिकेश सब्जी मंडी को 24 जून तक के लिए सील कर दिया गया है। यहां काम करने वाले आढ़ती, कर्मचारियों और श्रमिकों को क्वारेंटीन रहने के निर्देश दिए गए हैं...

कोरोना संक्रमण को लेकर देहरादून से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। कुछ दिन पहले कई कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बाद निरंजनपुर सब्जी मंडी सील कर दी गई थी। अब जिले की एक और सब्जी मंडी सील की गई है। इससे पहले देहरादून की निरंजनपुर सब्जी मंडी सील की गई थी। हालांकि धीरे धीरे निरंजनपुर सब्जी मंडी खोलने की कवायद हो रही है लेकिन इस बार ऋषिकेश की सब्जी मंडी को सील किया गया है। देहरादून प्रशासन ने मंडी को 24 जून तक के लिए बंद करने के आदेश जारी किए। मंडी के दुकानदारों में कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। डीएम डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बुधवार रात इसके आदेश जारी किए। इसके साथ ही मंडी के सभी आढ़ती, श्रमिक और कर्मचारियों को घरों में क्वारेंटीन रहने के निर्देश भी दिए गए हैं। डीएम ने बताया कि दुकानदारों, आढ़तियों, श्रमिकों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 5 जिलों में 86 कंटेनमेंट जोन, हरिद्वार में सबसे ज्यादा 51 इलाके सील
संक्रमण के खतरे को कम करने के लिए मंडी को बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं। कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव को दुकानदारों समेत सभी को क्वारेंटीन करने को कहा गया है। ऋषिकेश सब्जी मंडी इलाका पूरी तरह सील कर दिया गया है। यहां सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग लगाई गई है। पुलिस की तैनाती गई है। प्रशासन के अगले आदेश तक यहां सभी दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। नगर निगम को मंडी में सफाई करने और सैनेटाइजेशन करने के निर्देश दिए गए हैं। मंडी के किसी भी आढ़ती-कर्मचारी को सर्दी-जुकाम होने पर 0135-2729250, 2626066, 2726066 और मोबाइल नंबर 7534826066 पर तुरंत सूचना देनी होगी, ताकि समय रहते इलाज हो सके। सील इलाके में रहने वाले लोग आपात स्थिति में पुलिस के टोल फ्री नंबर 112 पर कॉल कर मदद मांग सकते हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top