देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार खाई में गिरी ..1 व्यक्ति की मौत, 1 की हालत गंभीर (Tehri garhwal Car fallen in trench on died)
Connect with us
Image: Tehri garhwal Car fallen in trench on died

देहरादून से उत्तरकाशी जा रही कार खाई में गिरी ..1 व्यक्ति की मौत, 1 की हालत गंभीर

टिहरी गढ़वाल में हुए इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले से एक दुखद खबर आ रही है। नगुन-सुवाखोली मोटर मार्ग पर नागराजाधार के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। गांव वालों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का इलाज अस्पताल में चल रहा है। खबर के मुताबिक कार में 2 लोग सवार थे, जो कि देहरादून से उत्तरकाशी जा रहे थे। नगुन-सुवाखोली मोटर मार्ग पर नागराजा धार के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। घायलों को 108 के माध्यम से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चंडीगढ़ लाया गया। स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने 57 साल के अतोल चंद को मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा गंभीर रूप से घायल नवीन थपलियाल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। हमारी आप से अपील है कि पहाड़ में सफर करते वक्त कृपया सड़क सुरक्षा के नियमों का भी ध्यान रखें। सावधानी से वाहन चलाएं।

यह भी पढ़ें - अहा..मूड रिफ्रेश करने वाला नया गढ़वाली गीत, शब्द और संगीत का बेजोड़ संगम..आप भी देखिए
उधर कल ही पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से दुखद खबर आई थी। यबां डंपर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया था। डंपर के अंदर 9 लोग सवार थे। दुर्भाग्यवश उनमें से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। किस्मत से 2 लोग डंपर से टक्कर दूर जा गिरे जिससे वे लोग सकुशल बच गए हैं। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत भिर्गुखाल-निसणी मोटर मार्ग पर वर्तमान में निर्माण कार्य चल रहा है।निर्माणस्थल पर मौजूद बीती देर रात एक डंपर अनियंत्रित होकर खाई में गिर पड़ा। डंपर के अंदर 9 लोग सवार थे जिनकी पहचान रमेश थपलियाल(62), संतोष(45), विशाल(15), शरद सिंह(45), मुकेश(13) नितिन जोशी(21)और रितेश (27)के रूप में हुई है। हादसे के दौरान यह सभी लोग डंपर के अंदर मौजूद थे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top