उत्तराखंड: दो गर्भवती महिलाओं में कोरोना की पुष्टि, पिता और बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव (28 people including pregnant woman coronavirus positive in Nainital)
Connect with us
Image: 28 people including pregnant woman coronavirus positive in Nainital

उत्तराखंड: दो गर्भवती महिलाओं में कोरोना की पुष्टि, पिता और बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना संक्रमण के 28 नए केस मिले हैं। कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में पिता और दो बच्चे शामिल हैं। दो गर्भवती महिलाओं में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई....

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण गंभीर स्थिति तक जा पहुंचा है। खासतौर पर कुछ जिलों में तो आंकड़ा 400 के पार चला गया है। इनमें से एक जिला नैनीताल भी है, यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 400 के पार है।इस बीच नैनीताल में गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 28 नए केस मिले। जिन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनमें दो गर्भवती महिलाएं भी शामिल हैं। इसके अलावा पिता और दो बच्चे भी कोरोना पॉजिटिव मिले। इस तरह गुरुवार को जिले में कोरोना संक्रमण के कुल 28 नए केस सामने आए। कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में से 14 लोग दिल्ली से लौटे प्रवासी हैं। जिले में कुल संक्रमितों की बात करें तो कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 400 पार हो गया है। यहां अब तक कोरोना संक्रमण के 411 केस मिले हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गुड न्यूज..उत्तराखंड में 65 फीसदी से ज्यादा मरीजों ने कोरोना को हराया..देखिए नए आंकड़े
स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार रात हेल्थ बुलेटिन जारी कर जिले में कोरोना के 28 नए केस मिलने की पुष्टि की। हल्द्वानी की रहने वाली दो गर्भवती महिलाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। इनमें से एक महिला का बुधवार को प्रसव हुआ है। जबकि दूसरी गर्भवती महिला हीरानगर में क्वारेंटीन सेंटर में रह रही थी। ये महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। इसके अलावा 12 संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। धारी विकासखंड में भी 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एक ही परिवार के 12 और 14 साल के दो बच्चों के साथ-साथ उनके 43 साल के पिता भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राजस्व निरीक्षक ललित मोहन जैड़ा ने बताया कि 22 जून को पदमपुरी अस्पताल में 18 लोगों के सैंपल लिए गए थे। जिनमें पिता और दो बच्चे भी शामिल थे। अब ये कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: कोरोनावायरस संक्रमित युवक की मौत, माता-पिता भी पॉजिटिव
इसके अलावा परिवार की एक 35 साल की महिला और एक पुरुष भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। गुरुवार को जिन 28 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई, उनमें से 14 दिल्ली से लौटे प्रवासी हैं। जिन्हें अलग-अलग जगहों पर क्वारेंटीन किया गया था। बात करें पूरे प्रदेश की तो गुरुवार को प्रदेश में 69 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2691 पहुंच गई है।
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 165
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 74
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 67
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 51
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 656
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 313
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 411
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 140
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 65
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 62
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 410
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 215
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 63

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top