पहाड़ में दो दर्दनाक हादसे, कोच और खिलाड़ियों समेत 10 लोग घायल (10 people injured in road accidents)
Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: 10 people injured in road accidents

पहाड़ में दो दर्दनाक हादसे, कोच और खिलाड़ियों समेत 10 लोग घायल

अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दस लोग घायल हो गए। घायलों में बास्केट बॉल कोच और खिलाड़ी भी शामिल हैं...आगे पढ़िए पूरी खबर

प्रदेश में रफ्तार का जुनून और खराब मौसम हादसे की वजह बन रहे हैं। मामला नैनीताल का है, जहां सोमवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों हादसे अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर हुए। पहला मामला रातीघाट इलके का है, जहां तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर हाईवे से डेढ़ सौ मीटर नीचे रातीघाट बुधलाकोट मोटर मार्ग पर जा गिरी। हादसे के वक्त कार में 6 लोग सवार थे। कार के खाई में गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को 108 सेवा की मदद से अस्पताल पहुंचाया। घायलों में यावर खान, शादाब, यासिर खान, शिवम टाकुली, ओसामा हुसैन और फरवान शामिल हैं। हादसे में घायल सभी लोग नैनीताल के रहने वाले हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून के होटलों में चीनी नागरिकों पर प्रतिबंध, चाइनीज़ फूड और चाइनीज प्रोडक्ट भी बैन
बताया जा रहा है कि सोमवार को ये लोग सभी सुयालबाड़ी स्थित वाटर फॉल पहुंचे थे। घूमने के बाद सभी लोग वापस नैनीताल लौट रहे थे, इसी दौरान कार तीखे मोड़ पर हादसे का शिकार हो गई।
हादसे में घायल फरहान और यावर की हालत गंभीर है। दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। रातीघाट के तीखे मोड़ पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं।
दूसरा मामला भवाली रोड का है। जहां पाइंस के नजदीक एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। सभी लोगों को चोट लगी है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में 11 साल की बच्ची को खा गया गुलदार, जंगल में मिली अधखाई लाश
घायल लोगों में बास्केट बॉल कोच भी शामिल है।
जानकारी के मुताबिक सवारियों से भरी एक कार भवाली से नैनीताल की तरफ आ रही थी। घायलों में हरीश जोशी, असरफ अली, इंद्र और तेनजिंग शामिल हैं।
हरीश जोशी बास्केट बॉल कोच हैं, जबकि दूसरे लोग भी खिलाड़ी हैं। सभी को इलाज के लिए बीडी पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पहाड़ में इन दिनों मौसम खराब है। बारिश और कोहरे की वजह से हादसे की आशंका बनी हुई है, इसलिए हमारी आपसे अपील है कि गाड़ी चलाते वक्त सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून से बचें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top