गढ़वाल: बारात में जा रही कार गहरी खाई में गिरी..एक ही गांव के 3 लोगों की मौके पर मौत (Tehri Garhwal car fallen in ditch 3 people died)
Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Tehri Garhwal car fallen in ditch 3 people died

गढ़वाल: बारात में जा रही कार गहरी खाई में गिरी..एक ही गांव के 3 लोगों की मौके पर मौत

टिहरी गढ़वाल के भिलंगना ब्लॉक में एक दर्दनाक हादसे की खबर है। इस हादसे में वाहन में सवार एक ही गांव के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। टिहरी गढ़वाल के भिलंगना ब्लॉक में एक दर्दनाक हादसे की खबर है। इस हादसे में वाहन में सवार एक ही गांव के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक शख्स की हालत बेहद गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि यह सभी लोग एक विवाह समारोह में जा रहे थे। बूढ़ा केदार क्षेत्र में मारवाड़ी गांव रोड पर यह दुर्घटना हो गई है। एक ऑल्टो कार में सवार होकर लोग बारात में जा रहे थे। दोपहर 2:45 बजे के करीब ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर बाल गंगा नदी के किनारे गहरी खाई में समा गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतकों में मोहनलाल, सोहनलाल और रामलाल शामिल है इसके अलावा एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है। सभी लोग भेटी गांव से कोटगांव शादी में जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को इस बारे में खबर दी। पुलिस के मुताबिक कार सड़क से करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिरी है। हादसे की खबर सुनते ही भेंटी गांव में मातम पसर गया।


प्रदेश में रफ्तार का जुनून और खराब मौसम हादसे की वजह बन रहे हैं। आज सुबह ही दो हादसों की खबरें आई थीं। नैनीताल में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों हादसे अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर हुए। पहला मामला रातीघाट इलके का है, जहां तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर हाईवे से डेढ़ सौ मीटर नीचे रातीघाट बुधलाकोट मोटर मार्ग पर जा गिरी। हादसे के वक्त कार में 6 लोग सवार थे। कार के खाई में गिरते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए थे। दूसरा मामला भवाली रोड का है। जहां पाइंस के नजदीक एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे। सभी लोगों को चोट लगी है। घायल लोगों में बास्केट बॉल कोच भी शामिल है। हमारी आपसे अपील है कि गाड़ी चलाते वक्त सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून से बचें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top