उत्तराखंड: नशे में कार वाले ने मचाया कोहराम..5 बाइक को मारी टक्कर, 4 लोग बुरी तरह जख्मी (Drunk Youth hit 5 bikes with a car In Nainital)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Drunk Youth hit 5 bikes with a car In Nainital

उत्तराखंड: नशे में कार वाले ने मचाया कोहराम..5 बाइक को मारी टक्कर, 4 लोग बुरी तरह जख्मी

नैनीताल में शराब के नशे में चूर हो रखे युवक ने अपनी गाड़ी से सबसे पहले तो 5 मोटरसाइकिलों को क्षतिग्रस्त कर दिया उसी के साथ 4 लोगों को गाड़ी से टक्कर मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया।

लॉकडाउन के खुलने के साथ ही राज्य में एक बार फिर से वाहन तेज गति का शिकार हो रहे हैं और दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। आए दिन राज्य के अलग-अलग जिलों से सड़क दुघर्टनाओं की खबरें पढ़ते हैं।साथ ही साथ ड्रिंक एंड ड्राइव के केस भी राज्य में काफी अधिक देखने को मिल रहे हैं। ड्रिंक एंड ड्राइव का ताजा मामला नैनीताल से आया है। नैनीताल के मल्लीताल में नशे में धुत्त होकर गाड़ी चला रहे एक युवक की वजह से सड़क में अफरातफरी मच गई और काफी हंगामा खड़ा हो गया। शराब के नशे में चूर हो रखे युवक ने अपनी गाड़ी से सबसे पहले तो 5 मोटरसाइकिलों को क्षतिग्रस्त कर दिया उसी के साथ 4 लोगों को गाड़ी से टक्कर मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मुख्य चौराहे पर हुए इस हादसे के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। डर के मारे आरोपी चालक का साथी वहां से फरार हो गया।

ऐसे हुआ हादसा

Drunk Youth hit 5 bikes with a car In Nainital
1 / 2

हादसा मंगलवार की शाम तकरीबन 6 बजे मल्लीताल चीना बाबा चौराहे पर हुआ। रोज की तरह उस समय भी वहां लोग आवाजाही कर रहे थे। इसी बीच हाईकोर्ट की ओर से बेहद तेज गति से एक गाड़ी आई जो कि चौराहे पर अपना नियंत्रण खो बैठी। लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही उस गाड़ी ने सब कुछ तहस-नहस कर दिया। वह गाड़ी अपने रास्ते मे आए सभी लोगों और वाहनों से टकराती हुई चली गई जिसके बाद वहां कोहराम मच गया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह उस बेकाबू गाड़ी से खुदको बचाया। इसी बीच सड़क किनारे खड़े 4 लोग घायल हो गए। साथ ही 5 बाइक भी गाड़ी की चपेट में आ गई।

मचा कोहराम

Drunk Youth hit 5 bikes with a car In Nainital
2 / 2

जिसके बाद आसपास के लोगों ने तुरंत ही पुलिस को इस खौफनाक दुर्घटना के बारे में सूचित किया। सूचना मिलने पर कोतवाली के एसआई हरीश सिंह, कॉन्स्टेबल शाहिद अली अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वहां इक्कट्ठा हुए लोगों की मदद से घायलों को बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के बाद उन चारों लोगों को घर वापस भेज दिया है। वहीं पुलिस एसआई ने बताया कि समय रहते गाड़ी के आगे बाइक आने से उसकी गति नियंत्रण में आ गई वरना बहुत बड़ा हादसा हो जाता। चालक नशे की हालत में था। फिलहाल उसका उपचार और मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top