दुखद: नोएडा से उत्तराखंड लौट रहे व्यक्ति की रास्ते में मौत..पूरा परिवार हुआ आइसोलेट (Pauri garhwal a person coming from noida to kotdwar dies in car)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Pauri garhwal a person coming from noida to kotdwar dies in car

दुखद: नोएडा से उत्तराखंड लौट रहे व्यक्ति की रास्ते में मौत..पूरा परिवार हुआ आइसोलेट

परिजनों ने बताया कि मोहन सिंह कैंसर से जूझ रहे थे। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। नोएडा से कोटद्वार लौटते वक्त उनकी रास्ते में मौत हो गई...

एक दुखद खबर पौड़ी गढ़वाल से आ रही है। जहां नोएडा से कोटद्वार लौटते वक्त प्रवासी की टैक्सी में ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। प्रवासी के परिजन तबीयत बिगड़ने के बाद उसे सीधे बेस हॉस्पिटल लेकर आए थे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एहतियात के तौर पर प्रशासन ने मृतक के परिजनों को आइसोलेट कर दिया है। टैक्सी के चालक को भी आइसोलेशन सेंटर में ठहराया गया है। मरने वाले व्यक्ति का नाम मोहन सिंह है। वो 51 साल के थे। परिजनों ने बताया कि मोहन सिंह कैंसर से जूझ रहे थे। उनका दिल्ली में इलाज चल रहा था। मोहन सिंह का परिवार कोटद्वार के इंद्रानगर में रहता है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अनलॉक-2 की गाइडलाइन जारी...क्या खुलेगा, क्या नहीं...जानिए 10 बड़ी बातें
लॉकडाउन के बाद से मोहन सिंह और उनका परिवार नोएडा में फंसा था। लॉकडाउन में छूट मिली तो मोहन सिंह भी परिवार के साथ कोटद्वार के लिए निकल पड़े। उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि नोएडा से कोटद्वार तक का ये सफर मोहन सिंह की जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा। मोहन सिंह और उनका परिवार कोटद्वार पहुंच गया था। सभी लोग घर पहुंचने वाले थे कि तभी कौड़िया चेक पोस्ट पर पहुंचते ही मोहन सिंह की हालत बिगड़ने लगी। परिजन कुछ समझ पाते इससे पहले ही मोहन सिंह टैक्सी में ही बेहोश हो गए। घबराए हुए परिजन उन्हें तुरंत बेस अस्पताल कोटद्वार ले गए, जहां डॉक्टरों ने मोहन सिंह को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: क्वारेंटाइन से बचने के लिए युवक ने बोला झूठ..तबीयत बिगड़ने पर खुला राज़
कोटद्वार कोतवाली अंतर्गत आमपड़ाव निवासी 51 वर्षीय मोहन सिंह बुधवार को कार बुक करवा कर अपनी मां और बेटी के साथ कोटद्वार की ओर लौट रहे थे। घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंची प्रशासन की टीम ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को सेफ्टी बैग में रख दिया। साथ ही मृतक का कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया। मृतक के परिवार के तीन सदस्यों के साथ-साथ टैक्सी ड्राइवर को भी आइसोलेट किया गया है। इन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। मृतक का अंतिम संस्कार स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले भी बीते 10 जून को दिल्ली से लौटते समय एक प्रवासी की टैक्सी में ही मौत हो गई थी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top