देहरादून मसूरी रोड पर खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत..बेटी की हालत बेहद गंभीर (Two people died on Dehradun Mussoorie road)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Two people died on Dehradun Mussoorie road

देहरादून मसूरी रोड पर खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत..बेटी की हालत बेहद गंभीर

सवाल ये ही है कि आखिर उत्तराखंड में लगातार बढ़ रहे हादसों पर लगाम कब लगेगी? एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है।

उत्तराखंड में एक बार फिर से हादसों का ग्राफ बढ़ रहा है। कोई भी दिन नहीं छूट रहा, जिस दिन किसी बड़े हादसे की खबर न आई हो। आज एक बार फिर से एक दर्दनाक हुआ है। खबर देहरादून मसूरी रोड से है। अब तकत मिली जानकारी के मुताबूक 55 साल के नीरज अपनी पत्नी के साथ मसूरी से देहरादून की तरफ आ रहे थे। उनके साथ उनकी बेटी आरुषि और उनका ड्राइवर भी थे। सभी लोग वाहन में मसूरी से देहरादून लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि किमाड़ी गांव के पास कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि 28 जून को ही नीरज के बड़े बेटे अभिमन्यु की शादी थी। वो अपने बेटे और बहु को मसूरी स्थित एक रिसॉर्ट में छोड़ने के लिए आए थे। इसके बाद वो अपने परिवार के बाकी सदस्यों के साथ देहरादून वापस आ रहे थे। इस बीच ये दर्दनाक हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। उनकी बेटी और कार चालक गंभीर रूप से घायल हैं।

बेटी की हालत गंभीर

Two people died on Dehradun Mussoorie road
1 / 2

एसडीआरएफ टीम ने शवों खाई से निकालकर पुलिस के सुपुर्द किया। बताया जा रहा है कि 27 साल की आरुषि को गंभीर हालत में रेस्क्यू किया गया।

मौके पर जमी भीड़

Two people died on Dehradun Mussoorie road
2 / 2

आरुषि को तुरंत ही मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। घायल कार चालक का भी दूसरे अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल आरुषि की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top