पहाड़ में 2 साल के बच्चे को मां की गोद से उठा ले गया गुलदार..जंगल में मिली अधखाई लाश (Guldar attacked a two and a half year old girl in Almora)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Guldar attacked a two and a half year old girl in Almora

पहाड़ में 2 साल के बच्चे को मां की गोद से उठा ले गया गुलदार..जंगल में मिली अधखाई लाश

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 2 साल के बच्चे को गुलदार (Almora Guldar) उठा कर ले गया। अधखाई लाश बरामद हुई है।

उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में गुलदार का खौफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ जाती है जब गुलदार ने इंसानी बस्तियों में किसी को शिकार बना रहा हो। हाल ही में रुद्रप्रयाग जिले से एक खबर आई थी जहां गुलदार ने एक गौशाला में घुसकर करीब 21 बकरियों को मौत के घाट उतार दिया था। कई जगहों पर गुलदार आदमखोर हो गए हैं। इसका ताजा उदाहरण आज अल्मोड़ा जिले में देखने को मिला। अल्मोड़ा वन क्षेत्र में पेटशाल के पास उड़ल गांव में एक मासूम बच्चे को आदमखोर मां की गोद से उठाकर ले गया। मासूम बच्चे की उम्र दो साल बताई जा रही है। बच्चे का नाम हर्षित मेहरा था। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया और तुरंत ही वन विभाग को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। टीम के पहुंचने से पहले ही बच्चे की सिर विहीन लाश बरामद होने की बात कही जा रही है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है मासूम बच्चे के घर में मातम पसरा हुआ है। अभी बच्चा अपने पैरों पर खड़ा होना भी नहीं सीखा था कि आदमखोर ने उसे अपना शिकार बना लिया। वन क्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा का कहना है कि वह मौके के लिए रवाना हुई और उनके साथ टीम भी मौजूद है। इस घटना के बाद से गांव वालों में आक्रोश है साथ ही यहां खौफ पसरा हुआ है।

गांव के लोगों में खौफ

Guldar attacked a two and a half year old girl in Almora
1 / 2

प्रदेश सरकार लोगों से गांव में ठहरने को कह रही है, पहाड़ को आबाद करने की अपील कर रही है। लेकिन पहाड़ की जिंदगी आसान नहीं है। जिस पहाड़ में ना तो लोगों के बच्चे सुरक्षित हों और ना ही मवेशी...वहां भला कोई क्यों ठहरना चाहेगा।

आतंक का सबब बना गुलदार

Guldar attacked a two and a half year old girl in Almora
2 / 2

पहाड़ी क्षेत्रों में गुलदार आतंक का सबब बने हुए हैं। कहीं मासूम बच्चे गुलदार का निवाला बन रहे हैं, तो हीं मवेशियों के मारे जाने से पशुपालक खून के आंसू रोने को मजबूर हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top