गढ़वाल: नई कार में पत्नी को घुमाने निकले पति..भीषण हादसे में पत्नी समेत दो की मौत (Tehri Garhwal car fell in trench Two people died)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Tehri Garhwal car fell in trench Two people died

गढ़वाल: नई कार में पत्नी को घुमाने निकले पति..भीषण हादसे में पत्नी समेत दो की मौत

कनकपाल अपनी पत्नी संग नई कार में सवार होकर बाजार जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कनकपाल सिंह की पत्नी समेत दो लोगों की जान चली गई...

नई कार...किसी के लिए शौक तो किसी के लिए जरूरत। आदमी पाई-पाई बचाकर बड़े शौक से नई कार खरीदता है। टिहरी गढ़वाल के रहने वाले कनकपाल सिंह बंगारी ने भी बड़े अरमानों से नई कार खरीदी थी। आज सुबह कनकपाल अपनी पत्नी संग नई कार में सवार होकर बाजार जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कनकपाल सिंह की पत्नी समेत दो लोगों की जान चली गई। कनकपाल भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। चलिए अब आपको पूरा मामला बताते हैं। पहाड़ में मौसम और सड़कों का कितना बुरा हाल है, ये तो आप जानते ही हैं। हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। सड़क हादसे का ताजा मामला टिहरी के घनसाली में सामने आया। जहां डांगी-मूलगाड रोड पर बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद एक कार गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: खाई में गिरा सेना का वाहन, देवदूत बनकर आए ITBP के जवान
हादसे में बुजुर्ग और कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के वक्त कार कनकपाल सिंह बंगारी चला रहे थे। परिजनों ने बताया कि 45 वर्षीय कनकपाल सिंह ने हाल ही में नई कार खरीदी थी। सुबह के वक्त वो कार लेकर पत्नी सुमति देवी संग ग्रामीण मार्केट की तरफ जा रहे थे। तभी डांगी गांव के पास चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। कार ने पहले सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग को टक्कर मारी। इसके बाद कार खाई में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बिना समय गंवाए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। हादसे में सुमति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कनकपाल और डांगी गांव के रहने वाले बुजुर्ग कमल सिंह को लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां बुजुर्ग ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - पहाड़ में शराबी बाप ने अपने बेटे को पिलाया कीटनाशक..खुद भी पिया जहर
कनकपाल अब भी अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कनकपाल अपने गांव में मुक्त महाविद्यालय का संचालन करते हैं। जबकि उनकी पत्नी सुमति देवी घनसाली में कंप्यूटर सेंटर और जनसेवा केंद्र चलाती थी। नई कार घर में आने से सुमति और कनकपाल बहुत खुश थे, लेकिन एक हादसे ने दोनों की खुशियां छीन लीं। सड़क हादसे में दो लोगों की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। कल यानी 6 जून को भी चमोली जिले से खबर आई थी। चमोली जिले में जोशीमठ औली मार्ग पर सेना का एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। यह हादसा सुनील बैंड के पास हुआ । सेना का वाहन सड़क से 20 मीटर नीचे गिरा । इस हादसे नया सेना के 2 जवानों के घायल होने की खबर है। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और तुरंत ही रेस्क्यू करने के लिए वहां पर ITBP टीम पहुंची। घायलों को सेना की एंबुलेंस से आर्मी अस्पताल पहुंचाया गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top