उत्तराखंड: एक्टर सुशांत राजपूत की मौत से दुखी छात्रा ने की खुदकुशी! (Student commits suicide in Dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Student commits suicide in Dehradun

उत्तराखंड: एक्टर सुशांत राजपूत की मौत से दुखी छात्रा ने की खुदकुशी!

क्या सच में अभिनेता की मौत ने छात्रा के दिमाग पर गहरा असर डाला था? शुक्रवार को छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली...

बच्चों पर फिल्मों का कितना गहरा असर पड़ता है, इस बात का अंदाजा देहरादून में हुई एक दुखद घटना से लगाया जा सकता है। दैनिक जागरण में छपी खबर के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से अशांत छात्रा ने खुदकुशी कर ली। मरने वाली लड़की 12वीं की छात्रा थी। ये पूरी घटना रायपुर क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार की सुबह छात्रा की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। खबर के मुताबिक ‘पुलिस के अनुसार युवती कुछ दिन पहले अपने परिवारवालों से फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछ रही थी। खबर में आगे बताया गया है कि छात्रा पूछ रही थी कि जब सुशांत सिंह ने फांसी लगाई तो उसे दर्द हुआ या नहीं’। परिजनों को ये अहसास कतई नहीं था कि छात्रा ऐसा आत्मघाती कदम उठा लेगी, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा ही हुआ। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है।

इससे पहले भी आई ऐसी खबरें

Student commits suicide in Dehradun
1 / 2

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यूपी के हापुड़ में भी एक 11 वर्षीय बच्चे ने खिड़की की चौखट पर फंदा लगाकर जान दे दी थी। इससे पहले बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के एक छात्रा ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत होकर खुदकुशी कर दी थी। बताया जा रहा है कि छात्र सुशांत की मौत से इतना आहत हो गया था कि वह बार-बार कहता रहा कि सुशांत सर मर नहीं सकते हैं। एक खबर के मुताबिक मृतक छात्र ने सोमवार रात को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी 'द अनटोल्ड स्टोरी' देखी थी। मंगलवार सुबह वह अपने मकान के कमरे में चला गया। काफी देर तक बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाया खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि छात्र फांसी पर झूल रहा था। बच्चे को इस हालत में देखकर परिवार में चीख पुकार मच गई।

किस दिशा में जा रहे हैं नौनिहाल?

Student commits suicide in Dehradun
2 / 2

फिल्मी दुनिया और अभिनेताओं की जिंदगी हमारे जीवन पर गहरा असर डालती है। ये असर पॉजिटिव हो, जीवन को बेहतर बनाने में मदद करे तो इसमें कोई बुराई भी नहीं है, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा कम ही होता है। बच्चों के दिमाग पर हर नकारात्मक घटना का गहरा असर होता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top