उत्तराखंड: पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 14 पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन (14 policemen quarantine in Uttarkashi)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: 14 policemen quarantine in Uttarkashi

उत्तराखंड: पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, 14 पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन

बीती शुक्रवार की रात धरासू पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए डोडा पाउडर की तस्करी करते दो आरोपितों में से एक की रिपोर्ट बीते शनिवार की देर रात को ट्रू-नेट मशीन पर कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों को आइसोलेशन वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया है

उत्तरकाशी में तब हंगामा मच गया जब पुलिस द्वारा बीते शुक्रवार को नशे की तस्करी करते पकड़े गए दो आरोपियों में से एक की ट्रू-नेट मशीन पर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां कोहराम मच गया। आनन-फानन में दोनों आरोपियों को पीजी कॉलेज के एक कमरे में आइसोलेट किया गया है। साथ ही उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती भी की गई है। वहीं दोनों आरोपियों के सैंपल टेस्ट एम्स ऋषिकेश भेज दिए गए हैं। साथ ही उनके संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। खबर है कि आरोपी युवक को पकड़ने वाली टीम में शामिल धरासू थानाध्यक्ष सहित 14 पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है। अब आगे विस्तार से पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के इस शहर में भी 3 दिन का कम्प्लीट लॉकडाउन, आज रात से घरों में ही रहेंगे लोग
दरअसल उत्तरकाशी जनपद में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर नशे और स्मैक की तस्करी करने वालों के खिलाफ अभियान बहुत जोरों-शोरों से चल रहा है। बीते शुक्रवार को धरासू में पुलिस ने 102 किलो डोडा पाउडर के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी लुधियाना पंजाब के निवासी हैं और उत्तरकाशी से 100 किलो से ज्यादा डोडा पाउडर ले कर पंजाब जा रहे थे। वो तो कांसी तिराहा पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ लिया। उनके पास से डोडा पाउडर के बोरे मिले। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उत्तरकाशी लाया गया। और शनिवार की देर शाम को ट्रू-नेट मशीन पर दोनों आरोपियों के सैंपल लिए गए जिसमें से एक आरोपी का रिजल्ट पॉजिटिव निकला था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पिता ने लोक लाज के डर से अपनी बेटी को मार डाला, खुद ही दफना दी लाश
रिजल्ट पॉजिटिव आते ही धरासू पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने धरासू थाना प्रभारी को तुरंत निर्देश दिए कि जो भी पुलिस कर्मी उन आरोपियों को पकड़ने के दौरान या कार्यवाही के दौरान संपर्क में आए हैं, उन सबको होम क्वारंटाइन रहने के निर्देश दें। वहीं पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों आरोपितों को उत्तरकाशी के पुरीखेत स्थित पीजी कॉलेज के कैंपस के कमरे में आइसोलेशन में रखा गया है। वहां पूरी तरह से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। साथ ही दोनों के आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए ऋषिकेश पुलिस में सैंपल भेज दिए गए हैं। आरोपितों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को भी होम क्वारंटाइन किया गया और साथ ही उनका भी आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं और जांच के लिए भेजे गए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top