उत्तराखंड देहरादूनHouse collapsed due to heavy rain in Dehradun chukkuwala

देहरादून: 2 परिवारों की खुशियों पर वज्रपात..8 साल की बच्ची, गर्भवती महिला समेत 4 मौत

देहरादून से आज की बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। मूसलाधार बारिश हुई और देहरादून के चुक्कूवाला इंदिरा कॉलोनी में एक मकान रह गया। देखिए तस्वीरें

Dehradun Chukkuwala House: House collapsed due to heavy rain in Dehradun chukkuwala
Image: House collapsed due to heavy rain in Dehradun chukkuwala (Source: Social Media)

देहरादून: भारी बारिश किसी के लिए आफत बन रही है तो किसी के लिए काल..उत्तराखंड में भी इस दौरान जगह से बड़े हादसों की खबरें आती हैं। अब देहरादून से आज की बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात मूसलाधार बारिश हुई और देहरादून के चुक्कूवाला इंदिरा कॉलोनी में एक मकान ढह गया। रात करीब दो बजे पुश्ता (सुरक्षा दीवार) ढहने से मलबा एक मकान के ऊपर गिर गया। इससे मकान के अंदर सो रहे दो किरायेदार का परिवार मलबे के नीचे दब गए। खबर है कि इसके मलबे में दो परिवारों के 6 लोग दब गए। हादसे में वीरेंद्र कुमार की पत्नी विमला (32 वर्ष), उसकी पुत्री सृष्टि (आठ वर्ष) की मौत हो गई। वीरेंद्र का बेटा कृष (10 वर्ष) को रेस्क्यू किया गया। इसी मकान में किराये पर रह रही गर्भवती महिला किरन (28 वर्ष) की मौत हो गई। किरन का पति समीर चौहान का रेस्क्यू कर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। समीर की बहन प्रमिला की भी मलबे में दबने से मौत हो गई है।

  • मौके का नज़ारा

    House collapsed due to heavy rain in Dehradun chukkuwala
    1/ 2

    पुलिस कंट्रोल रूम को वायरलेस सेट पर इस बात की जानकारी मिली। इसके बाद एसडीआरएफ और जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

  • 4 जिंदगियों का खात्मा

    House collapsed due to heavy rain in Dehradun chukkuwala
    2/ 2

    उत्तराखंड में भी इस दौरान जगह से बड़े हादसों की खबरें आती हैं। अब देहरादून से आज की बेहद दुखद खबर सामने आई।