कोरोनावायरस: उत्तराखंड में अब तक 50 लोगों की मौत. देखिए हर जिले से नई लिस्ट (So far 50 coronavirus positive patients died in Uttarakhand)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: So far 50 coronavirus positive patients died in Uttarakhand

कोरोनावायरस: उत्तराखंड में अब तक 50 लोगों की मौत. देखिए हर जिले से नई लिस्ट

राज्य में कोरोना के कारण अबतक हुई मृत्यु की बात करें तो अबतक कुल 50 लोग कोरोना के खिलाफ चल रही जिंदगी की जंग हार चुके हैं जो कि बेहद चिंता का विषय है।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण का तेजी से फैलने का सिलसिला जारी है। यह समय मुश्किल है क्योंकि तेजी से कोरोना लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। अबतक कोरोना ने राज्य के 3785 लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है जिनमें से 2948 मरीजों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है। आज के आंकड़ों की बात करें तो आज राज्य में 79 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए। वहीं एक 37 वर्षीय महिला की कोविड से मृत्यु हो गई है। राज्य सरकार, जिला प्रशासन हर तरीके से प्रयास कर रहे हैं कि यह ज्यादा न फैले। स्वास्थ्य प्रशासन भी इस ओर काफी ध्यान दे रहा है कि कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट जितना हो सके बढ़े। अगर राज्य में कोरोना के कारण अबतक हुई मृत्यु की बात करें तो अबतक 50 लोग कोरोना के खिलाफ जंग हार चुके हैं।आगे देखिए हर जिले से नए आंकड़े

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 5 जिलों के 85 इलाके पूरी तरह सील, यहां कोरोना संक्रमण का बड़ा खतरा
जी हां, डेथ रेट ने राज्य में 50 का आंकड़ा छू लिया है। इस बात की पुष्टि स्वयं स्वास्थ विभाग द्वारा जारी की गई हेल्थ बुलेटिन में हुई है। यह बेहद चिंताजनक बात है। 50 लोगों की कीमती जिंदगी कोरोना ने हमेशा-हमेशा के लिए छीन ली है और वह कोरोना के खिलाफ जंग हार गए हैं। सबसे अधिक मृत्यु दर देहरादून में है। जी हां, अकेले देहरादून में 50 में से कुल 28 कोरोना संक्रमितों की मृत्यु हुई है। सबसे अधिक केस भी देहरादून में ही देखने को मिले हैं। देहरादून में अबतक 936 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं जिनमें से 698 लोगों ने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है मगर दुर्भाग्यवश 28 कोरोना पॉजिटिव मरीज इस वायरस के खिलाफ नहीं लड़ पाए। आगे देखिए अलग अलग जिलों के आंकड़े

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में 104 लोग कोरोना पॉजिटिव..3785 पहुंचा आंकड़ा
वहीं अल्मोड़ा जिले में कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मृत्यु हो गई है।
बागेश्वर और चंपावत जिले में 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हो चुकी है।
नैनीताल में भी 7 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।
पौड़ी गढ़वाल में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। रुद्रप्रयाग में अब तक 1 मरीज की मृत्यु हुई है
टिहरी गढ़वाल में कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है।
यूएसनगर नगर में कोरोना पॉजिटिव 3 लोगों की मौत हो चुकी हैं।
उत्तरकाशी में अबतक 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हुई है। कोरोना पॉजिटिव 3 जिले जिनमें अभी तक कोरोना के कारण एक भी मृत्यु नहीं हुई है वह हैं हरिद्वार, पिथौरागढ़ और चमोली। पूरे उत्तराखंड में अबतक कोरोना के कारण 50 मौते हो चुकी हैं जो कि चिंता का विषय है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top