देहरादून में 100 से ज्यादा सैन्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव..ANI के हवाले से बड़ी खबर (110 Army personnel in Dehradun have tested COVID19 positive)
Connect with us
Image: 110 Army personnel in Dehradun have tested COVID19 positive

देहरादून में 100 से ज्यादा सैन्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव..ANI के हवाले से बड़ी खबर

देहरादून में 110 सैन्यकर्मी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। बीते 2 से 3 दिन में 100 सैन्य कर्मी कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं।

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। खासतौर पर बीते 3 दिनों में उत्तराखंड में 4:30 सौ से ज्यादा लोग कोरोनावायरस संख्या में मिले हैं।इस बीच न्यूज़ एजेंसी ANI के हवाले से एक बड़ी खबर है। देहरादून में 110 सैन्यकर्मी कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। बीते 2 से 3 दिन में 100 सैन्य कर्मी कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के हवाले से न्यूज़ एजेंसी ANI ने यह जानकारी दी है। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि हम इन सभी का ध्यान रख रहे हैं। आपको बता दें कि उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण जबरदस्त तरीके से फैल रहा है। खासतौर पर देहरादून में आंकड़ा 1000 के पार पहुंच चुका है। इस बीच बीते 2 से 3 दिन में 100 से ज्यादा सैन्य कर्मियों का पॉजिटिव पाया जाना चिंता का विषय है। आगे देखिए ट्वीट

यह भी पढ़ें - अभी अभी: आज उत्तराखंड में 174 लोग कोरोना पॉजिटिव..4270 के पार पहुंचा आंकड़ा
ANI ने सीएम त्रिवेन्द्र के हवाले से लिखा है कि बीते 2-3 दिन में करीब 100 सैन्य कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।


यह भी पढ़ें - कोरोनावायरस: उत्तराखंड में अब तक 51 लोगों की मौत..देखिए हर जिले के आंकड़े
उत्तराखंड में आज 174 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 4276 पहुंच गया है। आज उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से सात, देहरादून जिले से 50, हरिद्वार जिले से 27, नैनीताल जिले से 36, पिथौरागढ़ जिले से तीन, टिहरी गढ़वाल से तीन, उधम सिंह नगर जिले से 45 और उत्तरकाशी जिले से 3 लोग कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं। दिख रहा है कि बीते 3 दिनों से उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों में तेजी आ गई है। आज उत्तराखंड में 60 लोग स्वस्थ हुए और अपने घरों को लौट गए हैं। आज बागेश्वर जिले से दो चंपावत जिले से दो, देहरादून जिले से 16, रुद्रप्रयाग जिले से एक, टिहरी गढ़वाल से एक, उधम सिंह नगर जिले से 38 लोग स्वस्थ होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top