उत्तराखंड: छज्जे को लेकर खूनी संघर्ष में एक की हत्या, 3 घायल..इलाके में पुलिस तैनात (Bloody clash between two families in Haridwar)
Connect with us
Image: Bloody clash between two families in Haridwar

उत्तराखंड: छज्जे को लेकर खूनी संघर्ष में एक की हत्या, 3 घायल..इलाके में पुलिस तैनात

पांवधोई मोहल्ले में दो परिवारों के बीच मकान के छज्जे को लेकर विवाद चल रहा था, इसी विवाद ने शनिवार को खूनी रूप ले लिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

लॉकडाउन के दौरान जिन मैदानी जिलों में शांति थी, वहां अनलॉक के बाद क्राइम रेट फिर से बढ़ने लगा है। यूपी से सटे हरिद्वार जिले में भी अपराध बढ़ रहे हैं, ये हाल तब है जबकि जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 11 सौ पार हो गया है। जिले के 158 इलाके कंटेनमेंट जोन हैं। ऐसे में प्रशासन को कोरोना के साथ-साथ अपराध से निपटने में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। अपराध का ताजा मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में सामने आया। जहां शनिवार को दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी बाद में मारपीट में तब्दील हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि झगड़े के बीच एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। कहासुनी की वजह बेहद मामूली है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक पांवधोई मोहल्ले में नईम और शौकीन नाम के शख्स का परिवार रहता है। दोनों के बीच मकान के छज्जे को लेकर विवाद चल रहा था। कोई भी पक्ष समझौते के लिए तैयार नहीं था। छज्जे को लेकर चल रही इसी रंजिश ने शनिवार को खूनी रूप ले लिया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस के SI ने गाया बेहतरीन गीत, याद कीजिए अपने स्कूल के दिन..देखिए वीडियो
देर रात दोनों पक्षों के बीच छज्जे को लेकर फिर से कहासुनी हुई। आरोप है कि इसी दौरान नईम के साथ आए लोगों ने शौकीन और उसके परिजनों पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में इरफान अंसारी, शौकीन, इसरार और अनीस गंभीर रूप से घायल हो गए। हर तरफ सिर्फ खून ही खून नजर आने लगा। बाद में परिजन चारों घायलों को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने इरफान को मृत घोषित कर दिया। खूनी संघर्ष के दौरान हत्या की सूचना पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और दूसरे पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। पुलिस ने रात को ही आरोपी पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया था, जबकि दूसरे आरोपी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार है, इसलिए खून-खराबे को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। इलाके में पसरे तनाव को देखते हुए वहां भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top