उत्तराखंड: BJP नेता की मौत से हड़कंप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर हर कोई हैरान (Bjp women leader died in almora)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Bjp women leader died in almora

उत्तराखंड: BJP नेता की मौत से हड़कंप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखकर हर कोई हैरान

संतोष असनोड़ा अल्मोड़ा में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रह चुकी थीं। उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों किया, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। आगे पढ़िए पूरी खबर

एक बड़ी खबर ऊधमसिंहनगर जिले से आ रही है। जहां काशीपुर में बीजेपी नेत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष संतोष असनोड़ा की जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने भी संतोष असनोड़ा के जहर खाने की पुष्टि की है। संतोष असनोड़ा 42 साल की थीं। उनका परिवार अल्मोड़ा के भिकियासैंण में रहता है। बीजेपी का अहम हिस्सा रहीं संतोष असनोड़ा ने पार्टी में महत्वपूर्ण पदों पर जिम्मेदारी निभाई। वो अल्मोड़ा बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भी रह चुकी थीं। संतोष असनोड़ा की भिकियासैंण बाजार में कपड़े की दुकान है। बीती 24 जुलाई को संतोष असनोड़ा ने जहर का सेवन कर लिया था, जिसके थोड़ी देर बाद संतोष की हालत बिगड़ने लगी। उन्हें गंभीर हालत में काशीपुर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान संतोष असनोड़ा ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: जादुई उल्का पिंड के लालच में रिटायर फौजी ने गंवाए डेढ़ करोड़..पुलिस भी हैरान
पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। संतोष असनोड़ा की मौत के बाद अल्मोड़ा क्षेत्र में मातम पसरा है। क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने उनके निधन पर शोक जताया। संतोष असनोड़ा की मौत अपने पीछे कई सवाल छोड़ गई है। उन्होंने जहर का सेवन क्यों किया, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 24 जुलाई को हालत बिगड़ने पर परिजन उन्हें रामनगर रोड स्थित निजी अस्पताल में लेकर आए थे, जहां इलाज के दौरान संतोष असनोड़ा की मौत हो गई। संतोष असनोड़ा के दो बेटे हैं। उनका एक बेटा रूस में है, जबकि दूसरा बेटा देहरादून में रहता है। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. राजीव चौहान ने भी जहर खाने से मौत की पुष्टि की है। पोस्टमार्टम के बाद संतोष असनोड़ा का शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top