अभी अभी: चमोली जिले से दुखद खबर, मलबे के गड्ढे में फंसने से दो बच्चों की मौत (Two children died in Chamoli district)
Connect with us
Image: Two children died in Chamoli district

अभी अभी: चमोली जिले से दुखद खबर, मलबे के गड्ढे में फंसने से दो बच्चों की मौत

घटना के कारणों का अभी तक कोई स्पष्ट पता नहीं लग पाया है कि कैसे दोनो किशोर मलबा जमा हुए गड्ढे में फंस गए।

उत्तराखंड के चमोली जिले से बेहद दुखद खबर आ रही है। देवाल विकासखण्ड के दूरस्थ गांव तोरती के समीप सड़क मार्ग को जोड़ने के लिए बनाए जा रहे पुल निर्माण के दौरान बनाए गड्ढे में जमा पानी मे दो किशोर डूब गए, जिनका शव कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने निकाल लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल राम पुत्र हयात लाल उम्र 17 वर्ष और उसका दोस्त विक्रम लाल पुत्र नरेंद्र लाल उम्र 18 वर्ष। दोनों ही तोरती गांव के रहने वाले हैं, जो गांव को जोड़ने वाली सड़क मार्ग पर बन रहे पुल निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में फंस गए। गड्ढे में पानी और मलबा जमा होने के चलते दोनो किशोर गड्ढे में ही अंदर फंसते चले गए। उपजिलाधिकारी थराली किशन सिंह नेगी द्वारा दी गई है। जानकारी के अनुसार घटना सुबह 10 से 11 बजे के बीच की है। घटनास्थल औऱ गांव मोबाईल कनेक्टिविटी से आच्छादित नही होने के कारण स्थानीय लोगो द्वारा घटना के लगभग चार से पांच घण्टे बाद प्रशासन को सूचना दी जा सकी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - टिहरी DM मंगेश का बड़ा फैसला..जब तक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं, तब तक जिले में प्रवेश नहीं
घटना की सूचना मिलते ही राजस्व और पुलिस टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। साथ ही sdrf की टीम भी घटनास्थल को रवाना हुई। लेकिन प्रशासनिक अमले के घटनास्थल तक पहुंचने से पहले ही देर शाम लगभग 8 बजे स्थानीय लोगो ने दोनों लड़को के शव गड्ढे से निकाल लिए। घटना के कारणों का अभी तक कोई स्पष्ट पता नहीं लग पाया है कि कैसे दोनो किशोर मलबा जमा हुए गड्ढे में फंस गए। उपजिलाधिकारी थराली ने टेलीफोनिक जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल सड़क मार्ग से लगभग 10 किलोमीटर की पैदल दूरी पर है। राजस्व टीम के मौके पर पहुंचते ही घटना के सटीक कारणों का पता लग पायेगा। इतना जरूर है कि ये खबर वास्तव में बेहद दुखद है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top