गढ़वाल: राखी के दिन दुखद हादसा..तुंगनाथ जा रहा था परिवार, पत्थर गिरने से बच्चे की मौत (Youth dies in Rudraprayag due to stone fall)
Connect with us
Image: Youth dies in Rudraprayag due to stone fall

गढ़वाल: राखी के दिन दुखद हादसा..तुंगनाथ जा रहा था परिवार, पत्थर गिरने से बच्चे की मौत

रूद्रप्रयाग जिले से राखी के त्यौहार के दिन एक दुखद खबर आ रही है, रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग पर बासवाडा के निकट पहाड़ी से पत्थर गिरने से 17 साल के एक बच्चे की मौत हो गई।

उत्ततराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कभी दर्दनाक हादसा लोगों की जिंदगी मेंम काल बन रहा है, कभी खस्ताहाल सड़कें लोगों के लिए मौत का सबब बन रही हैं, तो कभी सड़क पर गिरते पत्थरों की वजह से कोहराम मनचा हुआ है। एक दुखद हादसे की खबर रुद्रप्रयाग जिले से आ रही है। किन्जाणी केड़ा गाँव निवासी धरमवीर सिंह राखी का त्यौहार मानकर परिवार के साथ तुंगनाथ दर्शनों के लिये जा रहे थे। खबर है कि इस दौरान रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राजमार्ग पर बांसवाडा के पास सड़क निर्माण के कारण जाम लगा हुआ था। खबर है कि धरमवीर गाडी से जैसे ही बाहर निकला तो अचानक ऊपर पहाड़ी से पत्थर आ गया। पत्थर सीधे धरमवीर को लगा और वो गश खाकर गिर पड़ा। धरमवीर को गम्भीर चोटे आ गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल ले गये लेकिन अस्पताल जाने पहले ही घायल 17 वर्षीय धरमवीर ने ने दम तोड दिया। थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया की शव का पंचनामा भर कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। हादसे से पूरा परिवार में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें - इस गढ़वाली गीत ने बनाई दिलों में खास जगह, नन्हें वेदांश की कमाल की एक्टिंग..देखिए

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top