उत्तराखंड: भाई को राखी बांधने आई बहन हादसे का शिकार, पति-पत्नी दोनों की मौत (Husband and wife died in Udham Singh Nagar accident)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Husband and wife died in Udham Singh Nagar accident

उत्तराखंड: भाई को राखी बांधने आई बहन हादसे का शिकार, पति-पत्नी दोनों की मौत

उधम सिंह नगर के सितारगंज में रक्षा बंधन के दिन एक ब भाई की कलाई हमेशा-हमेशा के लिए सूनी पड़ गई। भाई ने यह सपने में भी नहीं सोचा होगा कि यह रक्षा बंधन उसकी बहन के साथ आखिरी रक्षा बंधन होगा

रक्षा बंधन यानी कि भाई और बहन के प्रेम का दिन। आज बड़े ही उत्साह के साथ बहनें, भाइयों के घर में जाती हैं और उनकी कलाई पर राखी बांधती है। मगर जरा सोचिए कि एक ऐसा त्यौहार जहां पर एक भाई अपनी बहन की रक्षा करने का वादा करता है, ठीक उसी दिन उस भाई की कलाई हमेशा-हमेशा के लिए सूनी पड़ जाए, तो उस भाई के दिल पर आखिर क्या बीतेगी। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड में हुआ। भाई और बहन के परस्पर प्रेम के दिन आज उत्तराखंड के दो परिवारों में हमेशा-हमेशा के लिए दुखों का बादल फट चुका है। भाई को राखी बांधने आई बहन और उसके पति की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई है, जिसके बाद से दोनों के परिजनों के बीच में हंगामा मच गया है। महिला हंसी-खुशी अपने भाई को राखी बांधकर अपने पति के साथ लौट रही थी। इसी दौरान उनकी स्कूटी एक ट्रक से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों दंपति की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अनलॉक के बाद भी 330 इलाकों में पाबंदी जारी..यहां कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा
हादसा उधम सिंह नगर के सितारगंज का है, जहां पर एक बहन अपने पति के साथ अपने भाई को राखी बांधने आई थी और वापस लौटते वक्त उनकी स्कूटी ट्रक से टकरा गई। बहन की पति समेत दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसा सितारगंज के सिडकुल रोड पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लिया। वहीं घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। हादसे के बाद उनके परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।सिडकुल चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने जानकारी देते हुए बताया कि 55 वर्षीय रामनगर निवासी हीरा सिंह अपनी पत्नी 47 वर्षीय पत्नी कमला देवी के साथ रक्षाबंधन के अवसर पर रामनगर से सितारगंज जा रहे थे।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: राखी के दिन दुखद हादसा..तुंगनाथ जा रहा था परिवार, पत्थर गिरने से बच्चे की मौत
कमला देवी आज अपने भाई को राखी बांधने गई थी। राखी बांधकर दोनों सितारगंज से स्कूटी से रामनगर की ओर लौट ही रहे थे कि सिडकुल के समीप ग्राम सिसौना में उनकी स्कूटी एक ट्रक की चपेट में आ गई, जिसके बाद दोनों बुरी तरीके से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों द्वारा तुरंत ही घायल दंपति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उपचार के दौरान ही हीरा सिंह और उनकी पत्नी कमला देवी ने दम तोड़ दिया। वहीं आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को इस बात की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया। सड़क दुर्घटना में हुई दंपति की दर्दनाक मौत के बाद दोनों परिवारों को इस बारे में सूचित किया गया जिसके बाद से दोनों परिवारों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top