उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची समेत 8 लोग घायल (Alto car falls into Almora moat 8 people injured)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Alto car falls into Almora moat 8 people injured

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची समेत 8 लोग घायल

सवारियों से भरी कार किलकोट के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक डेढ़ साल की बच्ची भी शामिल है।

लॉकडाउन में गाड़ियों के पहिए थमे तो सड़क हादसों में भी कमी आ गई थी। अब अनलॉक में मिली ढील के बाद सड़क हादसे भी तेजी से बढ़े हैं। पहाड़ में खराब मौसम, बदहाल सड़कें और रफ्तार का जुनून जानलेवा साबित हो रहा है। जगह-जगह से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं। ताजा मामला अल्मोड़ा के रानीखेत का है, जहां सवारियों से भरी कार बेकाबू होकर खाई में जा गिरी। हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं। जिनमें एक डेढ़ साल की बच्ची भी शामिल है। दो घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। ये दुखद खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से है। चलिए अब आपको घटना विस्तार से जानते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के शुभम को बधाई, UPSC सिविल सेवा परीक्षा में पाई ऑल इंडिया 43वीं रैंक
हादसा किलकोट के पास हुआ। जहां सुभाष चौक से अम्याड़ी गांव के लिए निकली कार हादसे का शिकार हो गई। सोमवार सुबह अम्याड़ी गांव का रहने वाला टैक्सी चालक जगदीश पांडेय रानीखेत के सुभाष चौक से अपनी ऑल्टो कार में 7 लोगों को लेकर गांव तरफ रवाना हुआ। कार जैसे ही किलकोट के पास पहुंची जगदीश ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू कार सड़क पर पलटकर खाई में जा गिरी। एक्सीडेंट होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इस बीच किसी ने पुलिस को खबर कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल कर उन्हें नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पति की कोरोना से मौत..पत्नी ने भी 3 बच्चों के साथ खाया जहर
घायलों में कार का ड्राइवर जगदीश पांडेय, नंदी देवी, महेंद्र कुमार, गिरीश चंद्र, नीमा देवी, दिव्या और महेंद्र सिंह शामिल हैं। डेढ़ साल की बच्ची प्रियंका भी घायल है। हादसे में घायल हुए लोग टनवानी, जनौली, पिलखोली और बिल्लेख क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ड्राइवर जगदीश पांडेय और नीमा देवी की हालत गंभीर है। दोनों को इलाज के लिए एसटीएच रेफर किया गया है। खराब मौसम में सड़क हादसे की आशंका बढ़ जाती है, इसलिए हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ की यात्रा पर निकलने से पहले संबंधित क्षेत्र के मौसम और रास्तों के बारे में जानकारी जरूर हासिल कर लें। ट्रैफिक नियमों का हमेशा पालन करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top