उत्तराखंड: विधायक के बाद मेयर भी कोरोना पॉजिटिव, एक कार्यक्रम में हुए थे शामिल (Uttarakhand Rudrapur Mayor Coronavirus Positive)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Uttarakhand Rudrapur Mayor Coronavirus Positive

उत्तराखंड: विधायक के बाद मेयर भी कोरोना पॉजिटिव, एक कार्यक्रम में हुए थे शामिल

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मेयर ने एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था। यह कार्यक्रम बुधवार को था और गुरुवार को उन्हें बुखार की शिकायत आई।

उत्तराखंड में कोरोनावायरस संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। यह संक्रमण कहां जाकर खत्म होगा फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं। इस बीच उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड के रुद्रपुर नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। ईटीवी की खबर के मुताबिक मेयर को कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करवाया गया है। अब उन लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जिनके संपर्क में मेयर आए थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मेयर ने एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था। यह कार्यक्रम बुधवार को था और गुरुवार को उन्हें बुखार की शिकायत आई। जिला अस्पताल में मेयर का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। एसीएमओ अविनाश खन्ना का इस बारे में कहना है कि मेयर को बुखार की शिकायत थी और गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा भी कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में पाकिस्तानी मूल की महिला गिरफ्तार, भारतीय नागरिकता पाने का बनाया था प्लान
सितारगंज विधानसभा सीट से विधायक सौरभ बहुगुणा भी कोरोनावायरस संक्रमित हैं। सौरभ बहुगुणा ने फेसबुक के जरिए लोगों को इस बात की जानकारी दी है और कहा है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह खुद को आइसोलेट कर लें। इसके अलावा उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने की भी बात कही है। सौरभ बहुगुणा ने जानकारी दी है कि बीती 1 अगस्त को वह दिल्ली आए और इसके बाद उन्हें बुखार आना शुरू हो गया। इसके बाद उन्होंने कोरोनावायरस जांच करवाई तो उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया। उन्होंने सितारगंज विधानसभा से बीजेपी कार्यकर्ताओं से और लोगों से अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वह खुद को आइसोलेट करें और अपनी जांच करवाएं। आगे देखिए उत्तराखंड के हर जिले से कोरोना के आंकड़े

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: अस्पताल से भाग गया कोरोना पॉजिटिव मरीज, लोकेशन तलाशने में जुटी पुलिस
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 8254 मामले
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 317
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 134
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 101
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 136
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 1870
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 1630
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 1339
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 237
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस -182
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 87
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 530
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 1392
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 299

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top