गढ़वाल: कार पर गिरा विशालकाय पत्थर, अधिशासी अधिकारी की दर्दनाक मौत (Boulder fell on car in Chamoli one died)
Connect with us
Image: Boulder fell on car in Chamoli one died

गढ़वाल: कार पर गिरा विशालकाय पत्थर, अधिशासी अधिकारी की दर्दनाक मौत

चमोली जिले के गोपेश्वर-पोखरी मोटर मार्ग पर पहाड़ी से कार के ऊपर बोल्डर यानी विशालकार पत्थर गिर गए। पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में आए दिन सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं और लोग बे-वक्त ही मौत के मुंह में समा रहे हैं। हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ों में हमेशा संभलकर और देखकर ही वाहन चलाएं।
एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे की खबर है। ये हादसा चमोली जिले में हुआ है, जिसमें एक ईओ की मौत हो गई। चमोली जिले के गोपेश्वर-पोखरी मोटर मार्ग पर पहाड़ी से कार के ऊपर बोल्डर यानी विशालकार पत्थर गिर गए। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नंदराम तिवारी नगर पंचायत पोखरी में ईओ थे। लोगों ने इस बात की खबर पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से शव को कार से बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर भेजा गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हाई सिक्योरिटी सेंट्रल जेल के बाथरूम में कैदी ने लगाई फांसी..मचा हड़कंप
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुबह एक ऑल्टो कार गोपेश्वर से पोखरी की तरफ जा रही है। इस दौरान हापला गांव के पास पहाड़ी से विशालकाय पत्थर कार के ऊपर गिर गया। कार में चार में लोग सवार थे। इसके बाद कार में सवार तीन लोगों ने किसी तरह कार से बाहर निकलकर जान बचाई लेकिन कार चला रहे ईओ नंदराम तिवाड़ी कार में ही फंस गए। इस वजह से मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। नंदराम तिवाड़ी नगर पंचायत पोखरी में अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यरत थे। वो रविवार को अपने घर गोपेश्वर आए हुए थे और सोमवार सुबह वह अपने घर गोपेश्वर से पोखरी जा रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले कर्णप्रयाग-कपीरी मोटरमार्ग पर भी सोमवार सुबह एक कार के ऊपर चट्टान टूटकर गिर गई। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top