देहरादून से मसूरी का संपर्क कटा, टूटी सड़क को ठीक करने में लगेगा वक्त..देखिए तस्वीरें (Dehradun Mussoorie route damaged)
Connect with us
Image: Dehradun Mussoorie route damaged

देहरादून से मसूरी का संपर्क कटा, टूटी सड़क को ठीक करने में लगेगा वक्त..देखिए तस्वीरें

ये सड़क कुछ ऐसे ध्वस्त हुई है कि 12 मीटर की चौड़ाई मे से सिर्फ 1 मीटर का ही हिस्सा बाकी रह गया है।

यह नजारा उत्तराखंड के मसूरी देहरादून रोड का है। रविवार रात से लगातार तेज बारिश का दौर जारी है और इस बीच देहरादून मसूरी रोड का 50 मीटर हिस्सा बह गया। ये सड़क कुछ ऐसे ध्वस्त हुई है कि 12 मीटर की चौड़ाई मे से सिर्फ 1 मीटर का ही हिस्सा बाकी रह गया है। सड़क ध्वस्त हो जाने की वजह से थोड़ी ही देर में दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी लाइन लग गई। इस बीच पुलिस को वाहनों को लौटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल सड़क की स्थिति को देखकर माना जा रहा है कि इसे दुरुस्त करने में करीब 2 हफ्ते का वक्त लग सकता है। यूं समझ लीजिए कि सड़क के बहने से मसूरी से देहरादून का संपर्क कट गया। सड़क की स्थिति का लगातार जायजा लिया जा रहा है। लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड के अधिशासी अभियंता जेएस चौहान का इस बारे में कहना है कि मंगलवार सुबह सड़क को दुरुस्त करने के लिए सुरक्षा दीवार का नए सिरे से निर्माण होगा। हालांकि इसमें कई दिन लग सकते हैं उनका कहना है कि अगर मौसम ने साथ दिया तो 2 हफ्ते के भीतर सड़क को यातायात के लिए बहाल किया जा सकता है। आगे देखिए तस्वीरें

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोनावायरस से 134 लोगों की मौत, अब डरा रहे हैं ये आंकड़े

वैकल्पिक रास्ता भी बदहाल

Dehradun Mussoorie route damaged
1 / 2

उधर मसूरी जाने के लिए किमाड़ी के रूप में भी एक वैकल्पिक रास्ता है मगर मलबा आने की वजह से यह रास्ता भी तीन से चार जगहों पर बाधित है। आज इस रास्ते को बहाल करने की कोशिश की जाएगी।

इस रूट से जाएँ मसूरी

Dehradun Mussoorie route damaged
2 / 2

उधर पुलिस ने देहरादून से मसूरी की तरफ जाने वाले रास्ते पर कुछ हाल गेट पर बैरिकेडिंग लगा दी है और वाहनों की आवाजाही रोक दी है। मसूरी जाने वाले वाहनों को विकास नगर-यमुना पुल के मार्ग से गुजारा जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top