उत्तराखंड ऋषिकेशTeenager kidnapped in Bhogpur

उत्तराखंड: 60 साल के बुजुर्ग की शर्मनाक करतूत, किशोरी को किया किडनैप..दुष्कर्म का शक

ऋषिकेश में 60 साल के बुजुर्ग पर किशोरी के अपहरण का आरोप लगा है। पुलिस ने अपहृत किशोरी को हरिद्वार के लालढांग से बरामद किया। आगे पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand Police: Teenager kidnapped in Bhogpur
Image: Teenager kidnapped in Bhogpur (Source: Social Media)

ऋषिकेश: बुजुर्गों को हर समाज में सम्मान और संरक्षण दिया जाता है, लेकिन ऋषिकेश में एक बुजुर्ग ने रिश्तों की मर्यादा और उम्र के हर लिहाज को ताक पर रख दिया। बुजुर्ग पर एक किशोरी को अगवा करने का आरोप लगा है। शिकायत मिलने पर पुलिस किसी तरह आरोपी तक पहुंची और अपहृत किशोरी को उसके चंगुल से छुड़ाया। अपहरण का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए कोटद्वार भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट में अगर दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपी का नाम विजय है। वो 60 साल का है। आरोपी बुजुर्ग यमकेश्वर प्रखंड के गंगा भोगपुर क्षेत्र में रहता है। बुजुर्ग के खिलाफ किशोरी के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि 60 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बहला-फुसलाकर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: यहां धड़ल्ले से चल रहा है जिस्मफरोशी का गंदा धंधा, जांच में चौंकाने वाले खुलासे
शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और किशोरी की तलाश शुरू कर दी। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि बुजुर्ग ने किशोरी को हरिद्वार के लालढांग में रखा हुआ है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस लालढांग पहुंची और किशोरी को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ा लिया। मौके से आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। राजस्व उपनिरीक्षक वैभव सिंह ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए कोटद्वार ले जाया गया है। जांच में अगर दुष्कर्म की पुष्टि होती है, तो बुजुर्ग पर अपहरण के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया जाएगा। पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी बुजुर्ग को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: