उत्तराखंड: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती (Jubin Nautiyal father coronavirus infected)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Jubin Nautiyal father coronavirus infected

उत्तराखंड: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। एक खबर के मुताबिक उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। एक खबर के मुताबिक उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा उनके परिवार के सभी सदस्य एवं आइसोलेट हो गए हैं। दरअसल जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल ने फेसबुक पर यह जानकारी दी और अपने शुभचिंतकों के बीच साझा की। उन्होंने बताया है कि शुरुआती लक्षणों में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वह पूरी तरह स्वस्थ है और डॉक्टरों की सलाह पर ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके अपने संपर्क में रहे लोगों और पूरे परिवार का भी टेस्ट करवाया गया है लेकिन महासू देवता की कृपा से सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दिल्ली जैसा करिश्मा दोहराने को तैयार AAP, हर विधानसभा सीट के लिए प्लान तैयार
जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ बीसी रमोला ने भी रामशरण नौटियाल में कोरोनावायरस संक्रमण की पुष्टि की है।

शुरुआती लक्षणों के कारण , मैंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमे मेरी रिपोर्ट पोजिटिव पाई गई है । मैं पूर्णतः स्वास्थ हूँ ,...

Posted by Ram Sharan Nautiyal on Wednesday, August 12, 2020

उधर टिरी गढ़वाल जिले के मुनिकीरेती क्षेत्र में घनी आबादी वाला शीशम झाड़ी इलाका स्वास्थ्य विभाग के लिए चुनौती बन गया है। यहां एक साथ 14 नए केस कोरोनावायरस के सामने आए हैं और यहां संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 98 पहुंच चुकी है। ऐसे में प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट है। यहां गलियों को सील कर दिया गया है कुछ जगहों पर बैरिकेडिंग भी की गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top