उत्तराखंड देहरादूनGarhwali song geet lagandi

इस गढ़वाली गीत ने आते ही मचाई धूम, जमकर हो रही तारीफ..आप भी देखिए

‘गीत लगांदी’ का वीडियो अभिनव रावत के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पहाड़ की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया ये गीत युवाओं के बीच पॉप्युलर हो गया है।

Garhwali song: Garhwali song geet lagandi
Image: Garhwali song geet lagandi (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड के युवा लोकगायक गढ़वाली-कुमाऊंनी लोकसंगीत के साथ नए प्रयोग कर रहे हैं। सोशल मीडिया के दौर में नए गायकों और कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका भी मिला है और प्लेटफॉर्म भी। इसके जरिए नए गायक अपने गीतों को लोगों के बीच पहुंचा रहे हैं। उत्तराखंडी गीतों की इसी श्रृंखला में लोकगायक अभिनव रावत अपना नया गीत लेकर आए हैं। गीत का टाइटल है ‘गीत लगांदी’। जिसे अभिनव रावत ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। गढ़वाली गीत का वीडियो अभिनव रावत के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर रिलीज किया गया, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पहाड़ की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया ये गीत युवाओं के बीच पॉप्युलर हो गया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में बाढ़ जैसे हालात, नदी किनारे बसे लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने के निर्देश
सोशल मीडिया पर लोग ‘गीत लगांदी’ को खूब पसंद कर रहे हैं। पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं। उत्तराखंडी गीतों के शौकीनों के लिए ये गीत किसी सौगात से कम नहीं। उत्तराखंड के युवा गायकों में अभिनव रावत का एक अलग मुकाम है। उनके गीतों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। गीत का वीडियो क्रियेटिव बुढ़बक के बैनर तले तैयार किया गया है। गुंजन डंगवाल और रोहित ढुकलान का काम हमेशा की तरह शानदार है। यूट्यूब पर रिलीज हुए गीत को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। म्यूजिक, सिंगिंग और एक्टिंग से लेकर हर पैमाने पर ये गीत खरा उतरता है, रिमिक्स के दौर में नयेपन का अहसास कराता है। चलिए अब आपको ‘गीत लगांदी’ का वीडियो दिखाते हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो सुपरहिट हो चुका है।

सब्सक्राइब करें: