उत्तराखंड उधमसिंह नगरUdham singh nagar news molestation of girl

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर, चोरी के इरादे से घर में घुसे लुटेरे...नाबालिग बच्ची से किया दुष्कर्म

पिता-बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश करने के बाद युवक नगदी ढूंढने लगे। लेकिन कोशिश करने के बाद भी जब युवकों के हाथ रकम नहीं लगी तो दो युवकों ने बेहोश नाबालिग से दुष्कर्म किया।

Udham singh nagar news: Udham singh nagar news molestation of girl
Image: Udham singh nagar news molestation of girl (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर में किसान की नाबालिग बेटी घर में घुसे चोरों की बदनीयत का शिकार हो गई। घर में लूट के इरादे से घुसे युवकों ने रकम और जेवर ना मिलने पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल दहला देने वाली ये घटना काशीपुर क्षेत्र में हुई। जहां एक परिवार अपने फार्म पर खेतीबाड़ी करता है। बुधवार रात घर के सभी सदस्य फार्म पर गए हुए थे। घर में केवल परिवार का मुखिया और नाबालिग बेटी थी। तभी रात 12 बजे 4 युवक चोरी के इरादे से घर में घुसे और पिता-बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। दोनों के बेहोश होते ही युवक घर में रखी नगदी और जेवर ढूंढने लगे। काफी कोशिश के बाद भी जब युवकों के हाथ रकम नहीं लगी तो दो युवकों ने बेहोश नाबालिग से दुष्कर्म किया। घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद चारों युवक वहां से फरार हो गए। सुबह जब किसान का बेटा घर पहुंचा तो पिता और बेटी दोनों बेहोशी की हालत में मिले। जिन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में रखी नगदी सुरक्षित मिली।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी-अभी: उत्तराखंड में 483 लोग कोरोना पॉजिटिव..14500 के पार पहुंचा आंकड़ा
बाद में नाबालिग ने चारों युवकों की गंदी हरकत के बारे में पुलिस को बताया। नाबालिग संग दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने इस मामले में वेदप्रकाश उर्फ मोहित, मंयक शर्मा उर्फ पंडित, अजय कुमार और धीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वेदप्रकाश और मयंक शर्मा काशीपुर के ही रहने वाले हैं। जबकि आरोपी अजय और धीर सिंह रामनगर के रहने वाले हैं। वारदात का मास्टरमाइंड मयंक नाम का युवक बताया जा रहा है। आरोपी मयंक पीड़ित के किसी रिश्तेदार की गाड़ी चलाता है, वहीं उसके साथी मोहित की नजर भी पहले से नाबालिग पर थी। मयंक और मोहित ने ही नाबालिग संग दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मयंक को नाबालिग के घर में सब्जी की बिक्री से आने वाली कमाई और घर में कब कौन होता है, इसके बारे में पूरी जानकारी थी। वारदात से पहले चारों युवकों ने शराब भी पी थी। बेहोशी की दवा आरोपियों में से एक युवक ठाकुरद्वारा यूपी से लेकर आया था। फिलहाल चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।