उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand: Coronavirus infected with rape accused

उत्तराखंड: रेप का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव..पुलिस थाने में हड़कंप

गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जहां उसे फिलहाल क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया है। आरोपी के परिवार के सभी लोग होम क्वारेंटीन कर दिए गए हैं।

Dehradun News: Uttarakhand: Coronavirus infected with rape accused
Image: Uttarakhand: Coronavirus infected with rape accused (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में पकड़े गए शख्स की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। इससे थाना परिसर में हड़कंप मच गया। पूरे थाना परिसर को सैनेटाइज कराया गया। पकड़े गए आदमी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जहां उसे फिलहाल क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया है। आरोपी के परिवार के सभी लोग होम क्वारेंटीन कर दिए गए हैं। मामला प्रेमगनर थाने का है। जहां एक शख्स पर नाबालिग संग रेप की कोशिश करने का आरोप लगा है। आरोपी का नाम मनमोहन सिंह है। मनमोहन के बेटे का प्रेमनगर इलाके में मेडिकल स्टोर है। आमतौर पर मेडिकल स्टोर पर उसका बेटा ही बैठता है, लेकिन गुरुवार को यहां मनमोहन बैठा था। बताया जा रहा है कि गुरुवार को दोपहर में क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पहुंची थी। उसे अकेला पाकर मनमोहन की नीयत बिगड़ गई। वो नाबालिग संग छेड़छाड़ करने लगा। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे डराया-धमकाया। आरोप है कि मनमोहन ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ऋषिकेश में विदेशी महिला ने कराया न्यूड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर कटा बवाल
बाद में पीड़ित बच्ची किसी तरह वहां से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। मनमोहन की करतूत का पता चलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वो तुरंत थाने पहुंचे और आरोपी मनमोहन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रात को ही मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी मनमोहन का कोरोना टेस्ट कराया। जिसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। आरोपी के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलते ही थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने एहतियातन थाने को सैनेटाइज करा दिया है। शनिवार को आरोपी और पीड़ित के सभी परिजनों की कोरोना जांच कराई गई। प्रेमनगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। जहां उसे क्वारेंटीन सेंटर में रखा गया है। वहीं पीड़ित के साथ उसके परिजनों और कोरोना पॉजिटिव मिले आरोपी के परिजनों को भी होम क्वारेंटीन किया गया है।