उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालMisbehaved with Minor in Kotdwar

कोटद्वार में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, प्रेमी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बिजनौर के रहने वाले युवक ने नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमी की गंदी नीयत से अंजान किशोरी जब प्रेमी के पास पहुंची तो प्रेमी समेत 4 लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की।

Kotdwar News: Misbehaved with Minor  in Kotdwar
Image: Misbehaved with Minor in Kotdwar (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां प्रेमी ने नाबालिग को मिलने के बहाने बुलाया, और उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि बाद में तीन अन्य युवक मौके पर पहुंचे और बारी-बारी से नाबालिग संग गैंगरेप किया। पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। चलिए आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं। मामला तेलीपाड़ा क्षेत्र का है। ये क्षेत्र पौड़ी गढ़वाल और यूपी के बिजनौर जिले की सीमा से सटा है। पीड़ित नाबालिग का परिवार इसी इलाके में रहता है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग का बिजनौर के रहने वाले एक युवक से अफेयर चल रहा था। शनिवार को प्रेमी ने नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया। प्रेमी की गंदी नीयत से अंजान किशोरी जब प्रेमी के पास पहुंची तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद किशोरी जैसे ही घर लौटने लगी, वहां तीन अन्य युवक पहुंच गए। युवकों ने किशोरी को रोक लिया। बाद में तीनों युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की। घटना के बाद पीड़ित किशोरी किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - हे भैजी गामा, क्या च डरामा..इन्द्रेश मैखुरी का ये वीडियो देखिए
इसके बाद परिजन किशोरी संग थाने पहुंचे और आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित के पिता ने बताया कि बिजनौर के रहने वाले गुड्डू सिंह नाम के युवक ने उनकी बेटी को दिल्ली फार्म में मिलने बुलाया था। वहां गुड्डू और 3 अन्य युवकों ने उनकी नाबालिग बेटी संग सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने नाबालिग को डराया-धमकाया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। प्रेमी और उसके साथियों ने नाबालिग संग जिस तरह की क्रूरता की, उससे वो अब तक सदमे में है। आरोपी गुड्डू सिंह बिजनौर के नगीना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समस्तीपुर गांव का रहने वाला है। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि पीड़ित के परिजनों की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।