उत्तराखंड उधमसिंह नगरAttempt of girl kidnapping in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में युवती को किडनैप करने की कोशिश, विरोध करने पर मारी गोली

प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सरेआम लड़कियों को अगवा करने की कोशिश की जा रही है, विरोध करने पर गोली मारी जा रही है। आगे जानिए रुद्रपुर में क्या हुआ।

Udham Singh Nagar News: Attempt of girl  kidnapping in Udham Singh Nagar
Image: Attempt of girl kidnapping in Udham Singh Nagar (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में अनलॉक की शुरुआत के साथ ही क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। इस वक्त एक बड़ी खबर ऊधमसिंहनगर जिले से आ रही है। जहां रुद्रपुर में कार सवार युवकों ने एक युवती को अगवा करने की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो कार सवार युवक उसे गोली मार कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल युवती को रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त युवती अपनी मां के साथ कॉलोनी में घूम रही थी। इसी दौरान कुछ लड़कों ने उसे अगवा करने की कोशिश की। नाकामयाब होने पर युवकों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। दिल दहला देने वाली ये घटना रुद्रपुर से सटे रामपुर में घटी। जहां बिलासपुर क्षेत्र की शारदा कॉलोनी में जसवंत सिंह का परिवार रहता है। जसवंत सिंह एक गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं। बुधवार की रात 9 बजे खाना खाने के बाद उनकी बेटी गुरप्रीत अपनी मां के साथ सड़क पर टहल रही थी। इसी बीच कुछ कार सवार युवक वहां आ धमके। इन युवकों ने पहले मां-बेटी से इलाके में तंबाकू की दुकान का पता पूछा। दोनों ने जानकारी होने से इनकार कर दिया। इसके बाद कार सवार युवक गुरप्रीत का हाथ पकड़कर उसे जबरन वाहन में बैठाने लगे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के 5 जिलों में स्थिति बिगड़ी, 17 हजार लोग कोरोना पॉजिटिव..280 मौत
गुरप्रीत ने बदमाशों की हरकत का विरोध किया। वो किसी तरह उनके चंगुल से निकलकर भागने की कोशिश करने लगी। तभी एक युवक ने कार से पिस्टल निकालकर गुरप्रीत के सीने पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद गुरप्रीत वहीं गिर पड़ी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक बाद कार लेकर यूपी की तरफ भाग गए। बाद में गुरप्रीत को अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवती की मां ने बताया कि वारदात के वक्त वो आस-पास के लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। मां और बेटी अकेले ही बदमाशों से जूझती रहीं, जिसके बाद बदमाशों को वहां से भागना पड़ा। फायरिंग में घायल गुरप्रीत की हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों ने बताया कि गोली उसे छूकर निकल गई। अगर गोली शरीर के अंदर फंस जाती तो जान को खतरा हो सकता था। अस्पताल में भर्ती गुरप्रीत ने बताया कि कार में दो-तीन युवक सवार थे। सभी शराब के नशे में धुत थे। बहरहाल बिलासपुर पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है। हमलावरों की तलाश जारी है।