उत्तराखंड रुद्रप्रयागRiya Chakraborty statement about Kedarnath film

केदारनाथ शूटिंग के वक्त ड्रग्स लेते थे सुशांत, रिया चक्रवर्ती के बयान से केदारघाटी में गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेने लगे थे। रिया के इस बयान से केदारघाटी के लोगों में गुस्सा है।

Riya Chakraborty Kedarnath: Riya Chakraborty statement about Kedarnath film
Image: Riya Chakraborty statement about Kedarnath film (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पिछले कई महीनों से लगातार सुर्खियों में है। केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। रिया चक्रवर्ती केस में मुख्य आरोपी हैं। सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स ब्यूरो भी ड्रग एंगल से इस केस की जांच कर रहा है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग एडिक्शन को लेकर ऐसी बात कही है, जिसने उत्तराखंड और केदारघाटी के लोगों का गुस्सा भड़का दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत ने ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की केदारघाटी में हुई है, इसलिए रिया के इस बयान से कहीं ना कहीं उत्तराखंड की छवि पर भी सवाल उठ रहे हैं। केदारघाटी भगवान शिव का धाम है, यहां ड्रग्स जैसे मादक पदार्थों के इस्तेमाल की बात से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल: विधायक ऋतु खंडूरी का पुतला दहन, अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे ग्रामीण
केदारघाटी के लोग और सुशांत शूटिंग के दौरान जिस होटल में रुके थे, वहां के कर्मचारियों ने साफ कहा कि उन्होंने कभी भी अभिनेता को ड्रग्स का सेवन करते नहीं देखा। ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग साल 2017 के सितंबर महीने में केदारघाटी क्षेत्र में हुई थी। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम केदारघाटी के सीतापुर स्थित शिवालिक होटल में रुकी थी। शूटिंग के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी टीम एक महीने तक यहां रही। फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मंसूर नाम के युवक का किरदार निभाया था, जो घोड़ा-खच्चर संचालक था। ईटीवी भारत से बातचीत में शिवालिक होटल के कर्मचारी देवेंद्र कनियाल ने बताया कि शूटिंग के दौरान सुशांत रूम नंबर 506 में रहते थे। रूम की सर्विस और सफाई का सारा जिम्मा देवेंद्र पर था। देवेंद्र बताते हैं कि इस दौरान उन्होंने सुशांत को कभी नशे में नहीं देखा। उन्होंने कहा कि केदारघाटी में नशीला पदार्थ नहीं मिलता और ना ही यहां आकर कोई ऐसा काम करने की सोच रख सकता है। सुशांत सिंह राजपूत मिलनसार व्यक्ति थे, उनके निधन से केदारघाटी के लोग भी दुखी हैं। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ड्रग्स लेने लगे थे। रिया के इस बयान से केदारघाटी के लोगों में गुस्सा है।